Move to Jagran APP

सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस को बताया 'वोट कटवा' पार्टी, बोले- नहीं सुधरेगी स्थिति

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अपना वोट खराब करना, अब कांग्रेस की स्थिति सुधरने वाली नहीं है।

By Edited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 09:25 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 09:56 PM (IST)
सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस को बताया 'वोट कटवा' पार्टी, बोले- नहीं सुधरेगी स्थिति
सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस को बताया 'वोट कटवा' पार्टी, बोले- नहीं सुधरेगी स्थिति

नई दिल्ली [जेएनएन]। पिछले लोकसभा और दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस का मतलब वोट कटवा पार्टी करार दिया है। उन्होंने आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस की ऐसी ही हालत होने के दावे किए। साथ ही जनता से कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अपना वोट खराब करना, अब कांग्रेस की स्थिति सुधरने वाली नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह बातें सोमवार को लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास आम आदमी पार्टी के पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन करते हुए जनता से कहीं।

loksabha election banner

संसद ठप कर देते, लेकिन सीलिंग नहीं होने देते

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सातों सांसद भाजपा के हैं, अगर वे चाहते तो दिल्ली में एक भी फैक्ट्री और दुकान को सील न होने देते। निगम की कार्रवाई से लक्ष्मी नगर मार्केट पूरी तरह से बर्बाद हो गई। इन सांसदों की जगह अगर 'आप' के चुने हुए सांसद होते तो संसद को ठप कर देते, लेकिन सीलिंग नहीं होने देते।

जनता को गुमराह कर रही है भाजपा 

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सुबह के समय पार्कों में भाजपा कार्यकर्ता जाकर कह रहे हैं कि दिल्ली में तो केजरीवाल की सरकार वापस आएगी। राहुल गांधी किसी काम के हैं नहीं इसलिए लोकसभा में मोदी को वोट दे दो।

पूर्ण राज्य का मामला भी उठाया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सरकार की उपलब्धि बदलते स्कूल और अस्पताल हैं। उन्होंने पूर्ण राज्य का मामला भी उठाया। कार्यक्रम में दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत, गोपाल राय, राजेंद्र पाल गौतम, विधायक नीतिन त्यागी, राजू धिंगान, 'आप' की पूर्वी दिल्ली प्रभारी आतिशी के अलावा कई विधायक व पार्षद मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.