Move to Jagran APP

केजरीवाल ने अकाली नेता से कहा 'Sorry', कपिल बोले- बन गए इंडिया के आधिकारिक झूठे CM

रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशा बेचने के आरोप लगाए थे।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 07:22 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 06:01 PM (IST)
केजरीवाल ने अकाली नेता से कहा 'Sorry', कपिल बोले- बन गए इंडिया के आधिकारिक झूठे CM
केजरीवाल ने अकाली नेता से कहा 'Sorry', कपिल बोले- बन गए इंडिया के आधिकारिक झूठे CM

नई दिल्ली (जेएनएन)। पिछले साल पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग व्‍यापार में शामिल होने का आरोप लगाने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखित में माफी मांग ली है। इस पर दिल्ली के पूर्व मंत्री और बागी आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कपिल मिश्रा ने तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'अरविंद केजरीवाल अब भारत के आधिकारिक झूठे मुख्यमंत्री बन गए हैं।' इतना ही नहीं, दिल्ली की करावलनगर सीट AAP से विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीटर हैंडल पर लिखित माफीनामे को अपने ट्वीटर हैंडल पर टैग भी किया है। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने पत्रकार वार्ता के दौरान माफीनामे की यह चिट्ठी दिखाई। अकाली नेता ने बताया कि ये चिट्ठी आम आदमी पार्टी के लेटर हेड पर अरविंद केजरीवाल की ओर से लिखी गई है। 

केजरीवाल ने लिखित माफीनामे में लिखा है- मैंने जनसभाअाें, प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया, अाैर साेशल मीडिया पर अापके ऊपर दो अाराेप लगाए थे उसकाे लेकर अापने मेरे ऊपर अमृतसर की अदालत में मानहानि का मुकद्दमा दायर किया है। मैं आप पर लगाए गए सभी आरोपों को वापस लेता हूं। मेरे अाराेपाें के कारण अापके परिवार, दाेस्ताें अाैर समर्थकाें की भावनाओं को जो ठेस पहुंची उसके लिए माफी मांगता हूं।

यह था पूरा मामला

वर्ष 2017 में पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर AAP नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशा बेचने के आरोप लगाए थे। इससे नाराज बिक्रम सिंह मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर अमृतसर जिला अदालत में मानहानि का केस कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.