Move to Jagran APP

केजरीवाल ने AAP पार्षदों से कहा-धोखा दिया तो भगवान माफ नहीं करेगा

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने निवास पर नवनिर्वाचित पार्षदों से मिले तो उन्हें बधाई देने के साथ ही कुछ ऐसी नसीहतें भी दीं।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 08:26 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 09:06 PM (IST)
केजरीवाल ने AAP पार्षदों से कहा-धोखा दिया तो भगवान माफ नहीं करेगा
केजरीवाल ने AAP पार्षदों से कहा-धोखा दिया तो भगवान माफ नहीं करेगा

नई दिल्ली (जेएनएन)। ‘नगर निगम में दल-बदल कानून लागू नहीं होता है, इसलिए आपको तोड़ने की कोशिश की जाएगी। लालच दिया जाएगा। अगर कोई पैसा लेता है तो वो फलेगा नहीं। आपने धोखा दिया तो भगवान आपको माफ नहीं करेगा।

loksabha election banner

आपको इस तरह का कोई फोन आता है तो रिकॉर्ड कर लेना, ताकि बाद में प्रेस कान्फ्रेंस कर लोगों को बता पाएं।’ निगम चुनाव में उम्मीद के विपरीत मिले नतीजे के बाद बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने निवास पर नवनिर्वाचित पार्षदों से मिले तो उन्हें बधाई देने के साथ ही कुछ ऐसी नसीहतें भी दीं।

मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर मौजूद पार्टी नेता और विधायकों की मौजूदगी में पार्षदों को विश्वासपात्र बने रहने व पार्टी न छोड़ने की शपथ भी दिलाई। केजरीवाल ने याद दिलाया कि यह पार्टी आंदोलन से निकली है। यह आप सब की मेहनत और कुर्बानी का नतीजा है। भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के मूल सिद्धांत को हर हाल में जिंदा रखना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी को खड़ा करने के लिए बहुत सारे कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी नौकरियां छोड़कर काम किया है। हम सब लोगों की यह जिम्मेदारी बनती है कि हम उन कार्यकर्ताओं के बलिदान और त्याग का सम्मान करते हुए पार्टी को पूरी ईमानदारी से आगे बढ़ाएं और पार्टी की मूल विचारधारा के साथ जनता के लिए काम करें।

मुख्यमंत्री ने पार्षदों से बात करते हुए कहा कि ‘हम पहली बार नगर निगम का चुनाव लड़ रहे थे और अक्सर ऐसा होता है कि जो पार्टी पहली बार चुनाव लड़ती है, उसका कोई उम्मीदवार चुनकर नहीं आता है। हमारी पार्टी को लोग जानते हैं और इतनी इज्जत करते हैं और वोट देते हैं, इसका नतीजा है कि आप सबको जनता ने चुना है।

पैसे लेकर टिकट देने के आरोप को दरकिनार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप के सभी उम्मीदवारों को काबिलियत के आधार पर टिकट दिया गया, इसलिए चुनकर आए हमारे पार्षद ईमानदार हैं और मुझे उम्मीद है कि वे पार्टी के मूल सिद्धांत को न सिर्फ जिंदा रखेंगे, जनता के लिए मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.