नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। कृष्णा नगर इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर एक घोषित बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान सालिम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से चाकू व फावड़ा बरामद कर लिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर हमलावारों की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस की शुरुआती जांच में रंजिश में हत्या होने की बात सामने आ रही है।

पुलिस के अनुसार सालिम परिवार के साथ पुराना सीलमपुर में रहता था। परिवार में पत्नी व अन्य सदस्य हैं। पुलिस के अनुसार सालिम गांधी नगर इलाके का घोषित बदमाश था। उसके खिलाफ हत्या, लूटपाट समेत कई धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। सितंबर 2020 में गांधी नगर के एक दुकानदार पर हुए जानलेवा हमले में वह वांछित चल रहा था।

बृहस्पतिवार शाम को सालिम अपने एक साथी के साथ कांति नगर पहुंचा, वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। जब वह भागने लगा तो हमलावरों ने उसे घेर लिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इसके पास में एक निर्माणाधीन मकान से हमलावर फावड़ा लेकर आए और उससे भी वार किए। हमलावरों ने तब तक वार किए जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

वारदात के बाद हमलवार फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि सालिम का साथी बार-बार अपना बयान बदल रहा है। हत्या क्यों हुई इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है, साथ ही यह भी पता करने की कोशिश कर रही है सालिम की किससे रंजिश चल रही थी।

Arvind Kejriwal Security: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घटी सुरक्षा, गृह मंत्रालय का इन्कार

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021