नोएडा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन के चलते मुसीबत में फंसे बिहार के 35 लोगों की मदद के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का ट्वीट वरदान साबित हुआ है। तेजस्वी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर संकट में फंसे लोगों की मदद करने की अपील की थी, लेकिन इस पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के माध्यम से पीड़ितों तक राशन और आॢथक मदद पहुंचाई।

30-35 लोग फैक्‍ट्री बंद होने से फंसे

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बृहस्पतिवार शाम सात बजे के करीब ट्वीट करते हुए लिखा कि दुल्हिन बाजार बिहार के 30-35 लोग नोएडा के सेक्टर 66 में मामूरा की गली नंबर सात में फंसे हैं अचानक फैक्ट्री बंद हो जाने के कारण यह परेशान हैं और भूखे हैं। मुख्यमंत्री जी कृपया इनकी मदद करें। ट्वीट के कुछ ही देर बाद समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडिल से जवाब आया, आप निश्चिंत रहें तेजस्वी जी। अखिलेश जी के कार्यकर्ता पीडि़तों की हरसंभव मदद करेंगे।

ट्वीट के साथ ही सपा प्रमुख के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय की ओर से पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से संपर्क किया गया। अनिल ने अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर पीड़ितों से मुलाकात की और उन्हें खाने पीने का सामान उपलब्ध कराया।

जागरण से बातचीत करते हुए अनिल ने बताया कि सपा प्रमुख के निर्देश पर वह पीड़ित लोगों से मिले थे उन्हें खाने-पीने के सामान के साथ साथ 11000 रुपये की आर्थिक मदद भी की गई है। पार्टी के एक कार्यकर्ता को पीड़ितों की आगे की मदद के लिए नामित कर दिया गया है।

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस