Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर कहा, बहुत बीमार और दर्द में हूं

अजय माकन ने ट्वीट कर बताया कि वह इररिवर्सिबल एंड प्रोगेसिव ऑर्थोपैडिक ऐलमेंट बीमारी से जूझ रहे हैं। यह बीमारी जानलेवा तो नहीं है, लेकिन बहुत पीड़ा दायक है।

By Amit SinghEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 07:34 AM (IST)
कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर कहा, बहुत बीमार और दर्द में हूं
कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर कहा, बहुत बीमार और दर्द में हूं

नई दिल्ली (जेएनएन)। कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी लोगों के साथ साझा की। अजय माकन इलाज के लिए इन दिनों देश से बाहर हैं। अजय माकन के बीमार होने और देश से बाहर जाने के साथ ही दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने की अटकलें लगाई जानें लगी थीं। हालांकि, कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व इन अटकलों को खारिज कर चुका है। बावजूद कयास लगाए जा रहे थे।

loksabha election banner

इस पर बृहस्पतिवार को अजय माकन ने ट्वीट कर कहा कि वह अभिभूत हैं कि उनकी सेहत के लिए इतने ज्यादा लोग चिंतित हैं और उनके स्वस्थ्य होने के लिए शुभकामना संदेश भेज रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में बताया कि वह इररिवर्सिबल एंड प्रोगेसिव ऑर्थोपेडिक ऐलमेंट बीमारी से जूझ रहे हैं। यह बीमारी जानलेवा तो नहीं है, लेकिन बहुत पीड़ादायक है। इसकी वजह से वह खुद को काफी बीमार महसूस कर रहे हैं।

अजय ने ट्वीट में कहा है कि वह अपनी बीमारी से निपटने और दर्द कम करने के लिए कई और विशेषज्ञ डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं। इससे पहले अजय माकन केरल में भी इलाज करा चुके हैं, लेकिन उन्हें कोई आराम नहीं मिला। उनके रीढ़ की हड्डी लगातार बढ़ रही है। इससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोकसभा में दिख सकता है असर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी अजय माकन के पहले से बीमार हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले दिल्ली के दो बड़े नेताओं के बीमार होने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आशंका जताई जा रही है कि लोकसभा चुनाव में इसका असर दिख सकता है।

इस्तीफे पर नहीं की टिप्पणी अपने ट्वीट में अजय माकन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में तो जानकारी दी है, लेकिन उनके इस्तीफे की अफवाहों पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की है। कांग्रेस ने मंगलवार को ही उनके इस्तीफे की अफवाहों को खारिज कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.