Move to Jagran APP

निजी एयरलाइंस में एयर होस्टेस से दुष्कर्म, आरोपित निकला रेलवे ऑफिसर

आरोपित ने एयर होस्टेस से शादी करने का वादा किया और इसके बाद उससे शारीरिक संबंध बनाए जिससे वह दो बार गर्भवती हो गई तो आरोपित ने गर्भपात करा दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 08:44 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 08:44 AM (IST)
निजी एयरलाइंस में एयर होस्टेस से दुष्कर्म, आरोपित निकला रेलवे ऑफिसर
निजी एयरलाइंस में एयर होस्टेस से दुष्कर्म, आरोपित निकला रेलवे ऑफिसर

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में शादी का झांसा देकर एयर होस्टेस से दुष्कर्म के मामले के आरोपित रेलवे अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित की पहचान अमनदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले के अकबरपुर गांव से गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

30 वर्षीय पीड़िता एक निजी एयरलाइंस में एयर होस्टेस के रूप में कार्यरत है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली है। पीड़िता का 2013 में पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वह बेटे के साथ रोहिणी इलाके में रहने लगी थी। इसी बीच उसकी मुलाकात बचपन के दोस्त अमनदीप सिंह से हुई। इसके बाद वह अक्सर उसके घर पर आने लगा।

अमनदीप रेलवे में अधिकारी है और वर्तमान में अकबपुर स्थित रेलवे स्टेशन में तैनात है। आरोपित ने उससे शादी करने का वादा किया और इसके बाद उससे शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह दो बार गर्भवती हो गई तो आरोपित ने गर्भपात करा दिया। इसके बाद उसने इसी साल 30 जनवरी को बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद भी आरोपित ने शादी से इनकार किया।

इस बीच 14 फरवरी को पीड़िता बच्ची के साथ आरोपित के अंबेडकर नगर स्थित घर गई, तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट कर उसे भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने शाहबाद डेरी थाने में शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की जिम्मेदारी एसआइ तेजवती व एसआइ नरेश राणा की टीम को सौंपी गई। पुलिस टीम ने सोमवार को उत्तर प्रदेश पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.