Move to Jagran APP

Delhi House Collapse: दिल्ली के रोहिणी में तीन मंजिला मकान ढहा, मलबे में दबी कई गाड़ियां

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात को करीब डेढ़ बजे मकान गिरने की जानकारी मिली। आसपास के लोगों से पता लगा कि मकान खाली था। पुलिस व दमकल विभाग की टीम बचाव कार्य में जुटी है।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariPublished: Thu, 23 Mar 2023 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 08:40 AM (IST)
Delhi House Collapse: दिल्ली के रोहिणी में तीन मंजिला मकान ढहा, मलबे में दबी कई गाड़ियां
Delhi House Collapse: दिल्ली के रोहिणी में तीन मंजिला मकान ढहा, मलबे में दबी कई गाड़ियां

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-16 में एक मकान ढह गया। हालांकि गनीमत यह रही कि यह मकान खाली पड़ा था। इसकी वजह से अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

loksabha election banner

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, रोहिणी के सेक्टर 16 स्थित एक घर के गिरने के बाद उसमें आग लगने की सूचना मिली। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की चार गाड़ियों को भेजा गया है। वहीं, जो पुराना मकान (ग्राउंड प्लस थ्री फ्लोर) ढहा है वो खाली था। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

मलबे में दबी गाड़ियां

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात को करीब डेढ़ बजे मकान गिरने की जानकारी मिली। आसपास के लोगों से पता लगा कि मकान खाली था। पुलिस व दमकल विभाग की टीम बचाव कार्य में जुटी है। किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान के पास खड़ी कुछ गाड़ियां मलबे में दब गई हैं।

नोट- ये स्टोरी अभी-अभी ब्रेक हुई है। खबर से संबंधित तथ्य जुटाए जा रहे हैं और जैसे-जैसे नए तथ्य आते जाएंगे, खबर को अपडेट किया जाता रहेगा। तब तक आप हमारे साथ बने रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.