Move to Jagran APP

छात्रा को परेशान करते थे लड़के, लड़की ने उठाया खतरनाक कदम

छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं कक्षा की छात्रा ने न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

By Edited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 07:13 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 08:29 PM (IST)
छात्रा को परेशान करते थे लड़के, लड़की ने उठाया खतरनाक कदम
छात्रा को परेशान करते थे लड़के, लड़की ने उठाया खतरनाक कदम

फरीदाबाद, जेएनएन। छेड़छाड़ से परेशान होकर 12वीं कक्षा की छात्रा ने न्यू टाउन रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा घर से ट्यूशन जाने की बात कह कर निकली थी। जीआरपी ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर उसकी दो सहेलियों व दो लड़कों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

दो लड़के करते थे परेशान
जवाहर कॉलोनी निवासी और निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का दो  लड़के पीछा करते थे और अश्लील शब्द बोलते थे। उसकी कक्षा में पढ़नेवाली दो अन्य छात्राएं उन लड़कों का साथ देती थी। पीड़ित छात्रा ने कई बार चारों को समझाया, पर वह नहीं माने।

परिजनों को सुनाई आपबीती
आखिर में पीड़िता ने अपने परिजनों को आप बीती बताई। परिजनों ने भी लड़कों को समझाया, पर बात वहीं की वहीं रही। इससे छात्रा परेशान रहने लगी। वह सुबह स्कूल गई थी, जहां पर पांचों के बीच कहासुनी भी हुई।

स्‍कूल के बाद नहीं गई ट्यूशन 
स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर पहुंची और शाम 4:30 बजे वह स्कूटी से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकल गई, पर निर्धारित समय के बाद भी घर नहीं पहुंची, तब परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया। उधर, शाम को जीआरपी थाना प्रभारी ओमप्रकाश को सूचना मिली कि एक लड़की ने न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

ट्रेन  के आगे कूद गई
जानकारी मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची। इधर, छात्रा के परिजन भी किसी अनहोनी की आशंका के चलते नागरिक अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एक लड़की के कटने की सूचना मिली। परिजनों ने उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की। पुलिस ने मौके से टूटी घड़ी और कंगन बरामद किए। थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.