Move to Jagran APP

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूर्व पति पर लगाए आरोप, कहा- वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकी

अलीशा खान ने शनिवार को एसएसपी को शिकायत देकर कहा कि दो साल बाद फिर से हरिद्वार निवासी प्रोड्यूसर उनसे संपर्क कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 10:47 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 10:47 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूर्व पति पर लगाए आरोप, कहा- वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूर्व पति पर लगाए आरोप, कहा- वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकी

गाजियाबाद (जेएनएन)। बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान ने एक बार फिर अपने पूर्व पति पर आरोप लगाए हैं। गाजियाबाद को बसाने वाले गाजिउद्दीन की वंशज अलीशा खान इन दिनों शहर में ही हैं। उन्होंने शनिवार को एसएसपी को शिकायत देकर कहा कि दो साल बाद फिर से हरिद्वार निवासी प्रोड्यूसर उनसे संपर्क कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। आरोप है कि पूर्व में उसने नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो बना लिए थे। अब इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उन्हें परेशान कर रहा है। मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

लाइम लाइट में आने को की थी शादी
एसएसपी को दिए पत्र में अलीशा ने बताया कि पूर्व पति ने प्रोड्यूसर बनकर उनसे मुलाकात की। उसने कहा कि वह उनसे शादी कर लें। इससे कॉन्ट्रोवर्सी होगी और इसी बहाने तुम बिग बॉस में चली जाओगी। बिग बॉस की फेम के बाद फिल्म के लिए फाइनेंसर भी मिल जाएगा। वह झांसे में आ गईं और 17 जून 2016 को उक्त युवक अपने जन्मदिन पर गाजियाबाद आया और एक मंदिर में शादी कर ली। साथ ही मैरिज रजिस्टर भी करा ली। वह उनके साथ कई शहरों में घूमा। इसके बाद वह छोड़कर चला गया। 

वीडियो वायरल करने की धमकी 
अलीशा का कहना है कि उन्होंने तभी उससे तलाक ले लिया था। आरोप है नशा कराने के बाद उसने अलीशा के कई वीडियो बना लिए। अब अचानक वह फिर उनसे संपर्क करने लगा है। पूर्व में बनाए वीडियो व टेप वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। एसएसपी का कहना है कि मामले में थाना पुलिस से जांच करा आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.