Move to Jagran APP

केजरीवाल को लग सकता है सबसे बड़ा झटका, गलत साबित हो चुके हैं 'सही'

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट सोमवार को तुगलकाबाद से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सहीराम पहलवान को 2016 में एक शख्स के साथ मारपीट के मामले में सजा का एलान कर सकती है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 03:14 PM (IST)
केजरीवाल को लग सकता है सबसे बड़ा झटका, गलत साबित हो चुके हैं 'सही'
केजरीवाल को लग सकता है सबसे बड़ा झटका, गलत साबित हो चुके हैं 'सही'

नई दिल्ली (जेएनएन)। ईमानदारी, भ्रष्टाचार और शुचिता को लेकर दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी को सोमवार को सबसे बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट सोमवार को तुगलकाबाद से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सहीराम पहलवान को 2016 में एक शख्स के साथ मारपीट के मामले में सजा का एलान कर सकती है। कोर्ट सहीराम को पहले ही दोषी करार दे चुका है। 

loksabha election banner

AAP पर आज लग सकता है सबसे बड़ा दाग

अगर AAP विधायक सहीराम को सोमवार को सजा सुनाई गई तो यह अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के लिए भी पड़ा दाग साबित होगा। सजा पाने वाले सहीराम पहले AAP नेता होंगे। ऐसा होते ही कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही हमलावर हो जाएंगे।

गलत साबित हुए AAP विधायक सहीराम को मिल सकती है 3 साल तक सजा 

शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह मामला सितंबर 2016 का है जब स्थानीय विधायक ने उनकी गली में चल रहे काम को रुकवा दिया था। जब शिकायतकर्ता ने उसकी वजह जाननी चाहे तो विधायक ने उनके साथ बदसलूकी की और बाद में मारपीट की। जानकारी के मुताबिक, सही राम को जिन धाराओं में दोषी करार दिया गया है उसमें अधिकतम 3 साल तक की सजा का प्रावधान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.