Move to Jagran APP

Delhi Excise Policy case: दिल्ली में आबकारी घोटाले में विजय नायर को सीबीआइ ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में आबाकारी घोटाले में मंगवार को बड़ी कार्रवाई हुई। आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जानकारी जो मिल रही है उसके हिसाब से यह गिरफ्तारी सीबीआई ने की है।

By JagranEdited By: Prateek KumarPublished: Tue, 27 Sep 2022 09:45 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 09:45 PM (IST)
Delhi Excise Policy case: दिल्ली में आबकारी घोटाले में विजय नायर को सीबीआइ ने किया गिरफ्तार
दिल्ली में आबकारी घोटाले में आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन इंचार्ज विनय नायर गिरफ्तार।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली में आबाकारी घोटाले में मंगवार को बड़ी कार्रवाई हुई। आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जानकारी जो मिल रही है उसके हिसाब से यह गिरफ्तारी सीबीआई ने की है। इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई है।

loksabha election banner

पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

समाचार एजेंसी एएनआइ से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली शराब घोटाले में नायर को पहले सीबआइ ने हेडक्वाटर पर पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद वहां पर पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की गई। एएनआइ ने सूत्रों से मिली जानकारी पर बताया कि विजय नायर पर साजिश, गुटबंदी और लाइसेंस की प्रकिया में गलत करने के आरोप हैं। विजय नायर इवेंट एमजीएमटी कंपनी ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ और दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक आरोपी हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा नायर को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के शराब घोटाले मामले में इससे पहले भी सीबीआइ और इडी ने छापेमारी की है। इस मामले में आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया को इसकी जांच के लिए पहले भी कई बार बुलाया जा चुका है। वहीं उनके घर और ऑफिस पर कुछ दिन पहले ही रेड हुई थी जिसके बाद आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई थी। वहीं सिसोदिया ने भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार मुझे जांच एजेंसियों से गिरफ्तार करवाना चाहती है। वहीं केजरीवाल ने भी इस पूरे प्रकरण में सिसोदिया के साथ खड़े नजर आए। इधर ताजा अपडेट के मुताबिक सीबीआइ और इडी लगातार इस मामले में जांच कर रही है। कुछ समय पहले 16 सितंबर को प्रवर्तन निदेशालय ने देशभर में छापेमारी अभियान चलाया था। ईडी की यह छापेमारी 40 जगहों पर चली। इसमें हैदराबाद, बेंगलुरु, मैंगलोर और चेन्नई जैसे शहर थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.