Move to Jagran APP

मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे से भड़की AAP, संजय सिंह बोले- तानाशाही और बदले की राजनीति की उम्र लंबी नहीं होती

CBI Raid आबकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम ने शुक्रवार सुबह छापेमारी की। आम आदमी पार्टी ने इसे केंद्र सरकार की तानाशाही बताते हुए कहा कि हमारे नेताओं को सीबीआई से डराया जा रहा है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 11:45 AM (IST)
मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे से भड़की AAP, संजय सिंह बोले- तानाशाही और बदले की राजनीति की उम्र लंबी नहीं होती
दिल्ली: मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे से भड़की AAP

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर सीबीआई की छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

loksabha election banner

उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि अरविंद केजरीवाल तीन बार दिल्ली का चुनाव जीते हैं, पंजाब में गए तो वहां भी सभी को धूल चटा दी है, जहां भी जा रहे हैं उन्हें स्वास्थ्य-शिक्षा मॉडल पर भरपूर समर्थन मिल रहा है।

मोहल्ला क्लीनिक बनाने का मॉडल देने वाले सत्येंद्र जैन को जेल में डाला

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य के गुजरात में जा रहे हैं तो वहां भी पूरा समर्थन मिल रहा है। दो दिन पहले केजरीवाल ने देश को नंबर-1 बनाने का अभियान शुरू किया है। इससे भाजपा की नींद उड़ी हुई है। मोहल्ला क्लीनिक बनाने का मॉडल देने वाले सत्येंद्र जैन को दो माह से जेल में डाला हुआ है, और अब हमारे मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में डालने की तैयारी है।

ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy: क्या है दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति, उठे सवाल तो शुरू हुई CBI जांच

सीबीआई से डराया जा रहा है

उन्होंने आगे कहा कि तानाशाही और बदले की राजनीति की उम्र लंबी नहीं होती है। पूरा देश देख रहा है कि जिस तरह मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के शिक्षा मॉडल के जरिये पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है, उनको सीबीआई से डराया जा रहा है।सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि बेईमान लोग ईमानदार लोगों को परेशान कर सकते हैं कुछ बिगाड़ नही सकते।

आम आदमी पार्टी रुकने वाली नहीं है

आप नेता ने कहा कि भाजपा वाले जान लें कि अब केजरीवाल रुकने वाले नहीं हैं, न पहले कुछ निकला है और न ही अब कुछ निकलेगा। आपका चेहरा देशभर में सभी के सामने आ जाएगा। संजय सिंह ने कहा कि यह छापेमारी से सभी जान लें कि यह छापेमारी शराब को लेकर नहीं है। अगर ऐसा होता तो सबसे पहले गुजरात में जांच होती। मगर इनका मकसद आम आदमी पार्टी को रोकना है। मगर आप रुकने वाली नहीं है।

संजय सिंह ने कहा कि अमेरिका के अखबार ने आप सरकार के शिक्षा मॉडल को सराहा है, दो दिन पहले दिल्ली सरकार की विश्व भर में तारीफ हुई है। मनीष सिसोदिया की बड़ी सी फोटो छपी है। इससे भाजपा वाले परेशान हैं। उन्हें नीद नहीं आ रही है।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के यहां पड़े सीबीआई छापे को लेकर पार्टी की ओर से संजय सिंह की प्रेस वार्ता के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 12 बजे प्रेसवार्ता करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.