नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी दिल्ली में एक शख्स की दरिंदगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस शख्स ने पहले तो अपने लिव-इन पार्ट को मार डाला फिर कमरे में शव के पास ही सो गया वह तकरीबन पांच घंटे तक शव के पास ही  सोता रहा। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि इस शख्स ने हत्या से पहले और फिर बाद में शव के साथ भी संबंध बनाए। हत्या के बाद वह खुद पुलिस थाने पहुंचा और जुर्म कबूल कर दिया। पुलिस हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है।

'हुजुर मैंने उसकी हत्या कर दी'

मिली जानकारी के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के रोहिणी में स्थिति कंझावला गांव में बृहस्पतिवार रात को मामूली विवाद के बाद शख्स ने लिव पार्टनर को मार डाला। इसके बाद रात को 2 बजे पुलिस स्टेशन पर पहुंचा और कहा कि हुजुर मैंने उसकी हत्या कर दी है। यह सुनकर पुलिसवाले भी चौंक गए। पुलिस वाले हत्यारोपी को लेकर उसके घर गए तो उसकी लिव इन पार्टनर का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसने विवाद के चलते अपनी लिव इन पार्टनर को मार डाला। उसे लगा कि वह कानून के हाथों नहीं बचा पाएगा तो वह थाने पहुंच गया।

बुधवार को ही कर दी थी हत्या

बताया जा रहा है कि इस शख्स ने बुधवार को ही लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी थी। इससे पहले शख्स ने पार्ट से जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद तकरीबन पांच घंटे तक उसी कमरे में सोया रहा। इसके बाद उठा और थाने जाकर हत्या की बात कबूल की। इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह भी पता करने में जुटी हुई है कि हत्या की असली वजह कोई और तो नहीं है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस