Move to Jagran APP

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को मारा चाकू, सात के खिलाफ FIR दर्ज

खून बहने और शोर-शराबा होने पर बदमाश वहां से भाग निकले। मौके पर जुटे लोगों ने घायल को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। वहां उनका इलाज चल रहा है।

By Amit SinghEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 05:01 PM (IST)
बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को मारा चाकू, सात के खिलाफ FIR दर्ज
बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को मारा चाकू, सात के खिलाफ FIR दर्ज

गाजियाबाद (जेएनएन)। बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने उसके पिता को चाकू मार दिया। गंभीर हालत में उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामले में खोड़ा थाना पुलिस ने सात युवकोंके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

मनचलों द्वारा चाकू मारने की ये वारदात सोमवार रात खोड़ा क्षेत्र में हुई है। उस वक्त खोड़ा में रहने वाली 20 वर्षीय युवती अपने पिता के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और युवती से छे़ड़छाड़ करने लगे। इस पर युवती के पिता ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उन्हें चाकू मार घायल कर दिया।

खून बहने और शोर-शराबा होने पर बदमाश वहां से भाग निकले। मौके पर जुटे लोगों ने घायल को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। वहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

मामले में पीड़ित युवती ने खोड़ा थाने में सात युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। इसमें दो नामजद हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि सभी आरोपी खोड़ा में आसपास ही रहते हैं। पुलिस सभी की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.