Move to Jagran APP

सावधान! ATM के अंदर कोई भी पूछे आपको मदद चाहि‍ए साफ कहें 'ना', वरना लग जाएगा चूना

एटीएम बूथ के अंदर डेबिट कार्ड बदलकर लोगों के खाते साफ करने का एक आरोपित दयालबाग चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

By Edited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 08:55 PM (IST)
सावधान! ATM के अंदर कोई भी पूछे आपको मदद चाहि‍ए साफ कहें 'ना', वरना लग जाएगा चूना
सावधान! ATM के अंदर कोई भी पूछे आपको मदद चाहि‍ए साफ कहें 'ना', वरना लग जाएगा चूना

फरीदाबाद, जेएनएन। एटीएम बूथ के अंदर डेबिट कार्ड बदलकर लोगों के खाते साफ करने का एक आरोपित दयालबाग चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपित की पहचान पलवल के गांव घाघोट निवासी नासिर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित से सूरजकुंड क्षेत्र में ठगी की एक वारदात सुलझाई है। उससे साढ़े चार हजार रुपये, अलग-अलग बैंकों के 11 डेबिट कार्ड बरामद किए गए हैं।

loksabha election banner

आरोपित ने यूपी में मथुरा और फिरोजाबाद में चार वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरसत में जेल भेज दिया है। दयालबाग चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सि‍ंह ने बताया कि आरोपित नासिर एटीएम बूथ के बाहर खड़े होकर ऐसे लोगों का इंतजार करता जिन्हें ठीक से एटीएम नहीं चलाना आता।

जैसे ही कोई एटीएम में रुपये निकालने आता। वह उन्हें रुपये निकालने में मदद का झांसा देकर उनका डेबिट कार्ड बदल देता। इसके बाद पिन नंबर भी पूछ लेता और वहां से रफूचक्कर हो जाता। बाद में उस डेबिट कार्ड से खाता साफ कर देता। सब इंस्पेक्टर राकेश सि‍ंह ने बताया कि आरोपित को मुखबिर की सूचना के आधार पर पकड़ा गया। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.