Move to Jagran APP

UP Girl Assault Case: उत्तर प्रदेश की रहने वाली 9वीं की छात्रा से दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद जिले की खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 9 वीं की छात्रा को पड़ोस में रहने वाला युवक अगवा करके न्यू कोंडली दिल्ली ले गया। वहां पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 01:17 PM (IST)
UP Girl Assault Case: उत्तर प्रदेश की रहने वाली 9वीं की छात्रा से दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश की रहने वाली 9वीं की छात्रा से दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली/गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली 9वीं की छात्रा से दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिले की खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 9वीं की छात्रा को पड़ोस में रहने वाला युवक अगवा करके न्यू कोंडली दिल्ली ले गया। वहां पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

क्या आरोपितों को जानती है छात्रा

बताया जा रहा कि दुष्कर्म पीड़ित छात्रा आरोपितों से परिचित थी, इसलिए वह उनके बहकावे में आ गई। यह भी जानकारी सामने आई है कि 9वीं की छात्रा को किसी काम के बहाने घर के बाहर बुलाया गया फिर उसका अपहरण कर दिल्ली ले गए। पीड़ित छात्रा का कहना है कि उसे बंधक बनाकर किसी घर में उसके साथ बारी-बारी से 5 युवकों ने दुष्कर्म किया। वहीं, पुलिस पूरी मामले की सच्चाई सामने लेने के लिए जांच में जुटी हुई है। इसी क्रम में पुलिस ने छात्रा का मेडिकल भी कराया है।

युवती को दी अन्जाम भुगतने की धमकी, मुकदमा दर्ज

उधर, एक अन्य मामले में गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली एक युवती को युवक ने पर्ची पर अपना फोन नंबर लिखकर दिया और कहा कि उसके नंबर पर फोन कर बात करना। धमकी दी कि यदि बात नहीं की तो अन्जाम बुरा होगा। इसके बाद सहमी युवती ने ये बात अपने पिता को बताई। इस पर युवती के पिता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि उनकी तबियत खराब थी। इसके चलते वह दवा लेने पड़ोस में डॉक्टर के यहां गए थे। इस दौरान उनकी पुत्री घर में अकेली थी। मौका पाकर पड़ोस में रहने वाला आदेश यादव मकान में घुस आया। पीड़ित ने आदेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.