Move to Jagran APP

दिल्ली में पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, बदमाशों ने चलाई गोली

इंडियन ऑयल के पेट्रोल कर्मी से हथियारों से लैश बदमाशों ने दिनदहाड़े छह लाख की लूट की। पेट्रोल पंप का कर्मचारी दिनेश भारतीय स्टेट बैंक में रुपये जमा कराने आया था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 04:25 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 04:25 PM (IST)
दिल्ली में पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, बदमाशों ने चलाई गोली
दिल्ली में पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, बदमाशों ने चलाई गोली

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में पेट्रोल पंप लूटपाट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंडियन ऑयल के पेट्रोल कर्मी से हथियारों से लैश बदमाशों ने दिनदहाड़े छह लाख की लूट की। पेट्रोल पंप का कर्मचारी दिनेश भारतीय स्टेट बैंक में रुपये जमा कराने आया था। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने बैंक के बाहर वारदात को अंजाम दिया। लोगों में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने दो राउंड गोली भी चलाई।

बाइक सवार बदमाशों ने युवक से फोन लूटा

वहीं एक अन्य घटना में पूर्वी दिल्ली में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से फोन लूट लिया। पीड़ित ने शोर मचाते हुए बाइक का पीछा किया, लोगों की भीड़ जुटने पर बदमाश बाइक और मोबाइल सड़क पर ही फेंककर पैदल फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार महेश परिवार के साथ जगजीत नगर में रहते हैं। वह कीर्ति नगर स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। शनिवार सुबह 10 बजे वह घर से दफ्तर के लिए निकले। जब वह ब्रह्मपुरी पुलिया के पास पहुंचे। उसी दौरान पीछे से तीन बदमाश आए और उनका मोबाइल छीनने लगे। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित शोर मचाते हुए उनके पीछे भागे, शोर सुनकर भीड़ जमा हो गई। बदमाशों ने खुद को घिरता पाकर बाइक और स्कूटी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

बदरपुर पुलिस ने दबोचे तीन लुटेरे

उधर, बदरपुर थाना पुलिस ने शनिवार रात तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया। आरोपित चाकू दिखाकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे। डीसीपी दक्षिणी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गौतमपुरी से गिरफ्तार किए गए लुटेरे केशव, अर्जुन व सज्जन हैं। इनके पास से पुलिस ने लूटा गया एक मोबाइल बरामद किया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि चार दिन पूर्व इन्होंने बदरपुर क्षेत्र से ट्रक ड्राइवर से 18 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल लूटा था। वहीं, कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने शनिवार रात मदनपुर खादर से शराब तस्करी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया। आरोपित महिला स्कूटी से क्षेत्र में शराब की सप्लाई करती थी। वह हरियाणा से शराब मंगवाती थी और यहां सप्लाई करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.