Move to Jagran APP

Encounter In UP: यूपी एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, 50 हजार रुपये का इनामी डकैत गिरफ्तार

संजय अलीगढ़, बुलन्दशहर व आसपास के जिलों में सक्रिय रहे मोती अहिरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 08 Apr 2018 05:47 PM (IST)Updated: Mon, 09 Apr 2018 01:39 PM (IST)
Encounter In UP: यूपी एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, 50 हजार रुपये का इनामी डकैत गिरफ्तार
Encounter In UP: यूपी एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, 50 हजार रुपये का इनामी डकैत गिरफ्तार

नोएडा (जेएनएन)। प्रदेश में ध्वस्त कानून-व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी है। ताजा मामले में रविवार को यूपी एसटीफ की आगरा यूनिट ने दिल्ली से सटे नोएडा में एनकाउंटर में 50,000 रुपये के इनामी बदमाश संजय अहिरिया को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, उसकी गिरफ्तारी थाना बिसरख (गौतमबुद्धनगर) में एनकाउंटर के बाद हुई।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रविवार को खुफिया सूचना पर बदमाश संजय को पुलिस ने घेर लिया, लेकिन उसने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की।

इसमें 50,000 रुपये का इनामी संजय घायल हो गया, इसके बाद पुलिस ने धर दबोचा। संजय पर अलीगढ़ के थाना जवां में डकैती, लूट, लूट के साथ हत्या जैसे संगीन मुक़दमे दर्ज हैं।

बताया जा रहा है कि संजय अलीगढ़, बुलन्दशहर व आसपास के जिलों में सक्रिय रहे मोती अहिरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसी गैंग ने पिछले कुछ महीनों में बुलन्दशहर में लगातार डकैती की कई घटनाओं को बावरिया गिरोह की तर्ज़ पर अंजाम दिया था। 

यहां पर बता दें कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद बीते एक साल में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 1,200 से ज्यादा एनकाउंटर्स में 40 कथित अपराधियों को मार गिराया गया है। वहीं, एनकाउंटर में ढाई सौ से अधिक कथित अपराधी घायल भी हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.