नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले चंद्रभान की रविवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह मंगोलपुरी की ट्रक मार्केट के पास चंद्रभान का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। चंद्रभान एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था और मई में उसकी शादी होने वाली थी। परिजनों के अनुसार रविवार शाम को वह काम से घर लौटा तो उसको किसी दोस्त का फोन आया। इसके बाद वह स्कूटी लेकर घर से चला गया और रात भर नहीं आया। सुबह जब तलाश की गई तो उसका शव बरामद हुआ।

स्वजनों ने बताया कि उसकी स्कूटी घर से एक किलोमीटर दूर खड़ी मिली है। आसपास के लोगों के अनुसार, वह एक काले रंग की सेंट्रो कार में बैठकर गया था। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

शव पर चोट देख पंडित ने बुलाई पुलिस

वहीं, अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र में शवदाह के लिए ले जाए गए शव पर चोट के निशान देखकर क्रियाकर्म करवा रहे पंडित ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंतिम संस्कार से पहले ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि अंबेडकर नगर थाना पुलिस को शवदाह गृह के पुजारी द्वारा सूचना मिली कि शवदाह के लिए लाए गए एक शव पर संदिग्ध चोट के निशान हैं। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक नशे का था आदी

इस मामले में स्वजन का कहना है कि मृतक नशे का आदी था और दो दिन पहले ही उसे ये चोटें आईं थी। इस दौरान घर पर ही उसकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021