नई दिल्ली, प्रेट्र। दिल्ली के अलीपुर इलाके में स्थित होटल में एक महिला (33 वर्ष) की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप महिला के बॉयफ्रेंड पर लगा है। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि खेरा कलान की रहने वाली महिला अपने बॉयफ्रेंड विक्की मान (21 वर्ष) के साथ होटल में बर्थडे मनाने के लिए सोमवार को रुकी हुई थी। जानकारी के अनुसार, दोनों में शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था।

पुलिस ने बताया कि शराब पीने को लेकर हुए विवाद में विक्की मान ने महिला के गले में धारदार हथियार से वार किया। जब महिला बेहोश हो गई तो वह उसे होटल के कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया। होटल के कर्मचारियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने किया आरोपित को गिरफ्तार

डीसीपी ने कहा कि आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपित ने कबूल किया कि वह गलती से महिला को मार डाला। बता दें कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि होटल के कमरे में एक महिला मृत पड़ी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला आरोपित का नाम विक्की है जो कि अलीपुर का ही रहने वाला है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। 

 यह भी पढ़ेंः दिल्ली में अब गैर PNG इकाइयों पर लगेगा ताला, सिर्फ कुछ इलाकों में ही मिलेगी छूट

AAP ने भाजपा-कांग्रेस और बसपा में लगाई सेंध, पूर्व मेजर समेत कई नेता पार्टी में शामिल 

  दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप