नई दिल्ली [नेमिष हेमंत]। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आनुषांगिक संगठन क्रीड़ा भारती के आयोजन में 30 हजार से अधिक दिल्लीवासियों के हाथ सूर्य नमस्कार को उठेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन 23 जनवरी को सुबह 11 बजे से होगा। मुख्य आयोजन राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल के नजदीक अटल आदर्श विद्यालय में होगा। जहां कोरोना दिशानिर्देशाें का पालन करते हुए मुख्य अतिथि समेत कुछ विशिष्ट लोग सूर्य नमस्कार करेंगे। बाकि लोग घरों से इंटरनेट माध्यम से इस आयोजन से जुड़ेंगे।

इन लोगों की रहेगी मौजूदगी

इससे दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर योगेश सिंह, भारतीय जन संचार संस्थान (आइआइएमसी) के महानिदेशक संजय द्विवेदी, माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो केजी सुरेश व अर्जुन अवार्डी भानु सचदेवा समेत अन्य खिलाड़ी व विशिष्ट लोग भी जुड़ेंगे। क्रीड़ा भारती के अखिल भारतीय महासचिव राज चौधरी व संघ के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा की भी उपस्थिति रहेगी।

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के साथ सकारात्मक ऊर्जा के लिए हो रहा आयोजन

बता दें कि कोरोना की मौजूदा लहर में लोगों के शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के साथ ही सकारात्मक ऊर्जा के लिए क्रीड़ा भारती द्वारा 16 जनवरी से 23 जनवरी तक के बीच पूरे देश में सूर्य नमस्कार का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 75 करोड़ लोगों द्वारा सूर्य नमस्कार करने का लक्ष्य रखा गया है।

यह जानें: - 

  • क्रीड़ा भारती द्वारा 23 जनवरी को आयोजन
  • आनलाइन माध्यम से दिल्लीभर से जुड़ेंगे लोग
  • आयोजन में 30 हजार से अधिक दिल्लीवासियों के हाथ सूर्य नमस्कार को उठेंगे
  • 75 करोड़ लोगों द्वारा सूर्य नमस्कार करने का लक्ष्य

Edited By: Prateek Kumar