Move to Jagran APP

दिल्ली में फिर हुआ शूटआउट, अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अलीपुर

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शूटआउट से दहल गई। सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 10:44 AM (IST)
दिल्ली में फिर हुआ शूटआउट, अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अलीपुर
दिल्ली में फिर हुआ शूटआउट, अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अलीपुर

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शूटआउट से दहल गई। बुधवार को दिल्ली में पुलिस और सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक बदमाश घायल बताया जा रहा है।

loksabha election banner

एनकाउंटर के बाद टिल्लू गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार
गिरफ्तार तीनों बदमाश हत्या के एक मामले में वांछित थे और इन पर योगी गैंग के एक बदमाश की हत्या करने और रंगदारी के भी कई मामले हैं। यह जानकारी खुद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के  डिप्टी कमिश्नर ने दी है। 

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमासों के बीच यह एनकाउंटर बुधवार की सुबह हुआ। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इस बाबत कुछ तस्वीरें जारी की हैं।

यहां पर बता दें कि जून महीने में बुराड़ी में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी और सुनील उर्फ टिल्लू गिरोह के बीच हुए गैंगवार से इलाके में दहशत फैल गई थी। दोनों गिरोह की ओर से एक-दूसरे पर 25 राउंड गोलियां चलाई गईं। इसमें दोनों गिरोह के एक-एक बदमाश और वहां मौजूद एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि टिल्लू गिरोह के तीन बदमाशों समेत दो राहगीर घायल हो गए थे। इस गैंगवार में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

नीरज बवाना गिरोह के चार बदमाश धरे
उत्तरी जिला पुलिस स्पेशल स्टाफ की सक्रियता से रोहिणी कोर्ट में एक और हत्या की वारदात होने से बच गई। नीरज बवाना गिरोह के चार बदमाश कोर्ट में पेश होने के लिए आने वाले विरोधी गिरोह के गौरव की हत्या की तैयारी में थे। बदमाश योजना में सफल हो पाते इससे पहले ही पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने दो कट्टा और चार कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि नीरज बवाना और नवीन बाली गिरोह के कुछ बदमाश अपने विरोधी गुट के राजेश बवाना गिरोह के बदमाश गौरव उर्फ मोंटी की हत्या करने की जुगत में लगे हैं। गौरव वर्तमान में नीरज बवाना के मामा राजीव काला की हत्या में पुलिस हिरासत में है। उसकी मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में पेशी थी।

इसकी जानकारी के बाद उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सुनील शर्मा की टीम ने हत्या की ताक में लगे बदमाश पंकज, तरुण, संदीप और ललित को रोहिणी कोर्ट के समीप से दबोच लिया।  पंकज और तरुण दरियापुर गांव के रहने वाले हैं और उन्होंने 10वीं और नौवीं तक की पढ़ाई कर रखी है। संदीप भी दरियापुर गांव का रहने वाला है और 12वीं पास है।

बवाना पुलिस आर्म्स एक्ट में उसे पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है। उसका भाई अतुल एमएलए वेद प्रकाश के भतीजे अभिषेक की हत्या के मामले में फिलहाल जेल में है, जबकि ललित सब्जी मंडी इलाके का रहने वाला है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि नीरज बवाना ने गौरव की हत्या के लिए उन्हें 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी।

उनकी योजना कोर्ट में पेशी के लिए आने पर गौरव को गोली मारने की थी। गौरव नीरज के विरोधी गुट राजेश बवाना और अशोक प्रधान गिरोह से जुड़ा हुआ है। उसने नीरज के मामा की हत्या की थी। नीरज बवाना भी फिलहाल जेल में है। जेल से ही उसने बदमाशों को सुपारी दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.