Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मनाक घटना, 17 साल की लड़की से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म

एक सप्ताह पहले भी इन युवकों ने घर में घुस कर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की थी लेकिन शोर मचाने पर उस दौरान आरोपित भाग निकले थे।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 06:12 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 09:50 AM (IST)
दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मनाक घटना, 17 साल की लड़की से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म
दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मनाक घटना, 17 साल की लड़की से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म

नोएडा, जेएनएन। घर के पास से 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर कार सवार दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-8 की है। आरोप है कि चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की को सड़क पर फेंककर आरोपित फरार हो गए। एक सप्ताह पहले भी इन युवकों ने घर में घुस कर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की थी, लेकिन शोर मचाने पर उस दौरान आरोपित भाग निकले थे। उस दौरान शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

loksabha election banner

उधर, एसपी सिटी सुधा सिंह ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में कोतवाली सेक्टर 20 में एफआईआर दर्ज हुई है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सेक्टर 8 में रहने वाली पीड़ित लड़की के माता-पिता निजी कंपनी में काम करते हैं, जबकि वह सेक्टर 10 में सिलाई सीखती है। परिजन के अनुसार मंगलवार दोपहर के समय किशोरी घर से सिलाई सीखने के लिए निकली थी। इसी बीच कुछ ही दूरी पर कार सवार दो युवकों ने उसे डरा धमका कर जबरन अपनी कार में बैठा ले गए। लड़की का आरोप है कि कार सवार दोनों युवकों ने उससे चलती कार में दुष्कर्म किया है।

पहले भी कर चुके थे छेडख़ानी

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी सेक्टर 10 में सिलाई सीखती है। वहां जाने के दौरान आरोपित काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। लड़की की मां व बहन को मारने की धमकी देकर आरोपित किशोरी को डरा देते थे। जिसकी वजह से वह पहले परिवार को छेड़छाड़ की बात नहीं बताई थी।

झुंडपुरा चौकी पर शिकायत के बाद भी नहीं हुई थी कार्रवाई

पीड़िता की मां ने कहा कि 20 मार्च को भी इन आरोपितों ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की थी, लेकिन शोर मचाने पर आरोपित उस दौरान फरार हो गए थे। उस दौरान पूरे घटनाक्रम की शिकायत झुंडपुरा पुलिस चौकी पर की गई थी, लेकिन पुलिस ने उस दौरान मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद ही इन युवकों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। मंगलवार को हुई वारदात को भी पुलिस पहले गंभीरता से नहीं ले रही थी। उधर, कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि 20 मार्च को हुई घटना की शिकायत कोतवाली तक नहीं पहुंची थी। मंगलवार को हुई घटना की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपित फरमना व इनाम को बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों सेक्टर 8 में ही रहते हैं। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.