Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल के और करीब आए सिद्धू, पत्नी ने दिया यह महत्वपूर्ण बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात की। कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू जल ही पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2016 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2016 02:52 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल के और करीब आए सिद्धू, पत्नी ने दिया यह महत्वपूर्ण बयान

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुलाकात एक घंटे तक चली। इस दौरान आप नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे। इस बैठक में पार्टी ज्वाइन करने के बारे में सिद्धू और केजरीवाल के बीच चर्चा हुई है, इसलिए इस बैठक को अहम माना जा रहा है।

loksabha election banner

हालांकि, इस मुद्दे पर आप अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि डीयू के पूर्व कुलपति दिनेश सिंह ने भी सुबह केजरीवाल से मुलाकात की। उनके भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी व भाजपा विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि उनके पति इस माह के अंत तक आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

सिद्धू का बड़ा बयान, पंजाब जाने से रोका तो दिया भाजपा से इस्तीफा

गौरतलब है कि क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा के इस्तीफा देने के बाद भाजपा पर आरोप लगाए थे कि वह उन्हें पंजाब से दूर रहने की नसीहत दे रही थी, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। हालांकि काफी पहले से ही सिद्धू के आप में शामिल होने की खबरें भी आ रही थी।

पत्रकार वार्ता में दिखी सिद्धू की 'धीमी बल्लेबाजी', नहीं खोले सियासी पत्ते

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धू को आप पार्टी पंजाब में सीएम चेहरे के तौर पर पेश कर सकती हैं, लेकिन हाल ही में आप पार्टी के उनके खिलाफ उठे विरोध के सुर को देखते हुए पार्टी कोई भी निर्णय नहीं ले पा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.