Move to Jagran APP

लिव-इन पार्टनर की हत्या का आरोपित हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में लिव-इन-पार्टनर

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Apr 2018 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 03 Apr 2018 08:33 PM (IST)
लिव-इन पार्टनर की हत्या का आरोपित हत्थे चढ़ा
लिव-इन पार्टनर की हत्या का आरोपित हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में लिव-इन-पार्टनर की हत्या करने के आरोप में उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान इमरान उर्फ दद्दा (19) के रूप में हुई है। आरोप है कि इमरान ने शनिवार को मीना उर्फ सांची (19) की हत्या की थी। उसने भारी वस्तु से वार करने के अलावा गला घोंट दिया था। इमरान के दोस्त के साथ मीना की नजदीकी बढ़ने को लेकर हुए झगड़े को हत्या का कारण बताया जा रहा है।

loksabha election banner

उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. एके ¨सगला ने बताया कि 31 मार्च की शाम को नेताजी सुभाष प्लेस इलाके के शकूरपुर में मीना की हत्या हुई थी। सुभाष प्लेस थाना पुलिस उसके लिव-इन पार्टनर की तलाश कर रही थी। इसी बीच उत्तर पूर्वी जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ को उसके भजनपुरा आने की सूचना मिली। इसके बाद एसीपी गजेंद्र ¨सह, इंस्पेक्टर विनय यादव व अन्य जवानों ने आनंद सागर रेस्टोरेंट, भजनपुरा के पास से इमरान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि वह नशे का आदी है और छोटा-मोटा अपराध भी कर चुका है।

पहले गला घोंटा, फिर भारी वस्तु से किया था वार

इमरान ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले एक क्लब में नेपाली युवती मीना उर्फ सांची से उसकी मुलाकात हुई थी। मीना और उसकी बड़ी बहन परिवार से अलग नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में रहती थी। धीरे-धीरे मीना से उसकी दोस्ती हो गई और दोनों लिव-इन-पार्टनरशिप में रहने लगे। इमरान ने बताया कि उसका दोस्त साहिल भी साथ रहता था। पिछले कुछ समय से मीना की साहिल से नजदीकी बढ़ने लगी। इस बात पर मीना से कई बार बहस भी हुई। 31 मार्च की शाम को दोनों घर पर थे। साहिल को लेकर फिर उसका झगड़ा हुआ। इसी बीच उसने मीना का गला घोंट दिया और भारी वस्तु से वार भी किया, जिससे उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.