Move to Jagran APP

लड़की को करता था प्यार फिर प्रेमी ने दोस्त को क्यों मार डाला

लड़की के चक्कर में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। नाबालिग आरोपी ने पहले तो अपने दोस्त का गला घोंटा, फिर चाकू से गला रेत दिया। यह सब एकतरफा प्यार के चलते हुआ। पूरा मामला दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके का है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 07:26 AM (IST)
लड़की को करता था प्यार फिर प्रेमी ने दोस्त को क्यों मार डाला

नई दिल्ली (अरविंद कुमार)। लड़की के चक्कर में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। नाबालिग आरोपी ने पहले तो अपने दोस्त का गला घोंटा, फिर चाकू से गला रेत दिया। यह सब एकतरफा प्यार के चलते हुआ। पूरा मामला दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके का है।

loksabha election banner

दुष्कर्म के बाद छात्रा के गर्भ में पल रहा था बच्चा, मां समझी मोटी हो गई

सिर्फ बातचीत करती थी लड़की

पुलिस के मुताबिक, लड़की नाबालिग व उसके आनंद दोनों से बातचीत करती थी। आरोपी नाबालिग लड़के को लगता था कि आनंद की वजह से उसे लड़की का प्यार नहीं मिल पा रहा है, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। लड़की दोनों से सिर्फ दोस्त होने के नाते ही बातचीत करती थी।

मॉर्निंग वॉक पर गई लड़की का अपहरण कर रातभर दुष्कर्म

पता चला है कि नाबालिग आरोपी ने नौवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर बाल सुधार केंद्र भेज दिया गया है।

FACEBOOK पर गूंजा मामला, छेड़छाड़ पीड़िता से पुलिस बोली, 'मैडम इब घणीं रात होगी कब आना '

नाबालिग करता था एकतरफा प्यार

जरा सी गफलत में दोस्त की हत्या करने वाला नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार करता था। वह अपने प्यार के बारे में कभी लड़की से कह भी नहीं पाया था। हालांकि, उसे लगातार यह भ्रम बना रहता था कि वह लड़की उसे प्यार करती है।

खल जाता था दोस्त का लड़की से बात करना

हत्या को वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग को यह कतई पसंद नहीं था कि उसका दोस्त उसकी माशूका से बात करे। वहीं, उसका दोस्त लड़की से बेधड़क बात करता था।

दोस्त बन रहा था रोड़ा

नाबालिग को यह अक्सर लगता था कि उसका दोस्त उसके प्यार की राह में रोड़ा बन रहा है। हालांकि, उसने इस बात को लेकर कभी दोस्त आनंद से बात भी नहीं की थी। उसने यह भी पता नहीं किया कि वह लड़की भी उससे प्यार करती है या नहीं।

सैर कराने के बहाने बुलाकर मारा

पूछताछ में नाबालिग ने कबूल किया है कि वह लड़की से एक तरफा प्यार करता था, जबकि लड़की जान गंवाने वाले शख्स से बातचीत करती थी। यह बात आरोपी को अखरती थी, इसलिए शनिवार को आरोपी ने घुमाने के बहाने आनंद को बुलाया और उसे लेकर फार्म हाउस चला गया।

वहां पर लड़की को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। इस पर उसने आनंद का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने चाकू से उसका गला काट दिया।

बैग लेकर निकला फिर कभी नहीं लौटा

नौवीं का छात्र आनंद अपने परिवार के साथ सुल्तानपुर इलाके में रहता था। उसके पिता शेखर ड्राइवर हैं। शनिवार शाम वह घर से अपने बैग में लैपटॉप लेकर निकला था। देर रात तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

परिजनों ने फतेहपुरबेरी थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए पांच टीमें बनाई। सर्विलांस से पता चला कि आनंद का मोबाइल सुल्तानपुर इलाके में है। पुलिस ने सुल्तानपुर इलाके के एक फार्म हाउस में छापा मारा तो वहां आनंद का शव मिला। मौके से 16 वर्षीय आरोपी को भी पकड़ लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.