Move to Jagran APP

हिदुओं का अपमान करना केजरीवाल की आदत : मनोज तिवारी

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल पर सांप्रदायिक सछ्वाव बिगाड़ने और हिदू देवी-देवताओं व प्रतीकों के अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हिदुओं का अपमान करना मुख्यमंत्री व उनकी पार्टी की आदत बन गई है जिसका जवाब लोग चुनाव में देंगे। उन्होंने कहा कि यदि कहीं कोई विवाद या झगड़ा हो जाए तो कानून के अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह के विवादों को लेकर सियासी फायदा उठाने की कोशिश करना गलत है लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गुरुग्राम की घटना को सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रच रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 07:04 PM (IST)
हिदुओं का अपमान करना केजरीवाल की आदत : मनोज तिवारी
हिदुओं का अपमान करना केजरीवाल की आदत : मनोज तिवारी

आरोप-प्रत्यारोप राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली :

loksabha election banner

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल पर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और हिदू देवी-देवताओं व प्रतीकों के अपमान का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हिदुओं का अपमान करना मुख्यमंत्री व उनकी पार्टी की आदत बन गई है जिसका जवाब लोग चुनाव में देंगे। उन्होंने कहा कि यदि कहीं कोई विवाद या झगड़ा हो जाए तो कानून के अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह के विवादों को लेकर सियासी फायदा उठाने की कोशिश करना गलत है, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गुरुग्राम की घटना को सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री गुरुग्राम में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट को हिदू-मुस्लिम का रंग देकर देश का सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ना चाहते हैं। एक मुख्यमंत्री का ऐसा करना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल हिदू प्रतीक को लेकर सोशल मीडिया में हिदुओं की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का काम कर रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है जब आप नेताओं ने हिदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश की है। इसके पहले भी आप नेता ने गाय की फोटो को ट्वीट किया था। उसके बाद स्वास्तिक चिह्न को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया गया।

उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों और विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जा रही है। वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह करने के लिए घिनौना षडयंत्र रच रही है। समाज की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों से जनता को सावधान रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.