Move to Jagran APP

दिल्ली में युवती के साथ मारपीट कर जबरन कार में बैठाते दिखा शख्स, DCW ने लिया मामले का संज्ञान

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति महिला के साथ मारपीट करते हुए जबरन कार में बैठाता हुए दिख रहा है। अब इस मामले पर स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

By AgencyEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 19 Mar 2023 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 12:43 PM (IST)
दिल्ली में युवती के साथ मारपीट कर जबरन कार में बैठाते दिखा शख्स, DCW ने लिया मामले का संज्ञान
दिल्ली में युवती के साथ मारपीट कर जबरन कार में बैठते दिखा शख्स।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़के एक लड़की को जबरन कैब में बैठाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को संबंध में बाहरी जिले के डीसीपी का कहना है कि ये वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है और इस मामले में रात से ही जांच जारी है।

loksabha election banner

कैब के मालिक का पता गुरुग्राम का है, पुलिस की टीम को वहां भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस जांच में ये पाया गया है कि ये कैब शनिवार देर रात लगभग 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखी गयी है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। वाहन व चालक का पता लगा लिया गया है।

वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और मामले पर सख्त एक्शन के निर्देश देते हुए पूरी रिपोर्ट मांगी है। DWC की अध्यक्ष ने वीडियो को ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। इन लोगों के खिलाफ आयोग सख्त एक्शन सुनिश्चित करेगा। 

स्वाति मालीवाल ने मांगी मामले की पूरी रिपोर्ट

महिला आयोग ने नोटिस जारी करते हुए  मामले में दर्ज की एफआईआर की कॉपी, मामले में गिरफ्तार हुए अभियुक्तों का विवरण और मामले में पूरी कार्रवाई की रिपोर्ट। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए आयोग को मांगी गई जानकारी को 22 मार्च तक उपलब्ध कराने की कृपा करें।

यहां देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक दो लड़कों और एक लड़की ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए उबर के जरिए कैब बुक की, लेकिन रास्ते में उनके बीच कहासुनी और हाथापाई हुई। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का जबरन लड़की को कार के अंदर धकेलता है। कहासुनी के बाद लड़की वहां से जाना चाहती थी। फिलहाल इस मामले में आगे की जांच चल रही है। डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले में अपहरण की धारा में एफआइआर दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.