Move to Jagran APP

बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बना की लूटपाट

मयूर विहार इलाके में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। वारदात के समय बुजुर्ग सो रहे थे। चार बदमाशों ने जब धावा बोला तो उनकी आहट से बुजुर्ग की आंखें खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने रॉड से उनके सिर पर हमला कर दिया। रॉड लगने से विशिन धन राजनी (82) के सिर की हड्डी टूट गई। जेवर और नकदी लूटने के बाद बदमाश दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गए। दंपती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 07:20 PM (IST)
बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बना की लूटपाट
बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बना की लूटपाट

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : मयूर विहार इलाके में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। वारदात के समय बुजुर्ग सो रहे थे। चार बदमाशों ने जब धावा बोला तो उनकी आहट से बुजुर्ग की आंखें खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने रॉड से उनके सिर पर हमला कर दिया। रॉड लगने से विशिन धन राजनी (82) के सिर की हड्डी टूट गई। जेवर और नकदी लूटने के बाद बदमाश दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गए। दंपती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

पुलिस के अनुसार, पीड़ित विशिन धन राजनी परिवार के साथ पॉकेट-1, मयूर विहार में रहते हैं। वह सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हैं। उनके परिवार में पत्नी पूनम हैं, जबकि दोनों बेटे पवन और हेमंत अमेरिका में रहते हैं। विशिन पत्नी के साथ यहां रहते हैं। बुधवार रात करीब 10 बजे दोनों खाना खाकर सो गए थे। जब विशिन की आंखें खुलीं तो उन्होंने देखा घर में चार युवक हैं और वह अलमारी की तलाशी ले रहे हैं। उन्होंने शोर मचा दिया, उनकी आवाज सुनकर पत्नी पूनम की आंखें खुल गई। विशिन को चुप कराने के लिए एक बदमाश ने उन्हें पकड़ लिया और दूसरे ने उनके सिर पर रॉड से वार कर दिया। रॉड लगते ही विशिन खून से लथपथ होकर गिर गए। बदमाश अलमारी में रखी नकदी और जेवर लूटकर फरार हो गए।

पूनम ने किसी तरह मामले की सूचना पड़ोसी प्रदीप को दी। प्रदीप और पूनम ने विशिन को जीवन अनमोल अस्पताल पहुंचाया, वहां हालत गंभीर होने पर उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बदमाशों ने घर से क्या-क्या लूटा, पीड़ित ने अब तक पुलिस को उसका ब्योरा नहीं दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.