नई दिल्ली [जेएनएन]। आम आदमी पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में विद्रोह के सुर एक बार फिर बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। इसके संकेत खुद पार्टी के सीनियर लीडर और राजस्थान के प्रभारी कुमार विश्वास के ट्वीट से मिल रहे हैं। सोमवार को कुमार ने ट्वीट कर पार्टी संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिना नाम लिए तंज कसा।

कुमार विश्वास ने फिर से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि, 'साथियों को शून्य समझने वालों को समझना चाहिए कि जब तक वो तुम्हारे पीछे हैं तभी तक तुम दहाई हो! कभी आगे खड़े हुए तो ढंग की इकाई भी न बचोगे'

सियासी गलियारों में कुमार विश्वास के ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इसके जरिए कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनके आस-पास रहने वाली टीम पर निशाना साध रहे हैं।

बता दें, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद से ही अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच अनबन की खबरें सामने आती रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी खुलकर एक दूसरे से मनमुटाव की बात को कबूल नहीं किया गया। 

कुछ महीनों पहले भी कुमार विश्वास की पार्टी और केजरीवाल से नाराजगी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी थी। उस दौरान अरविंद केजरीवाल ने विश्वास को राजस्थान का पार्टी प्रभारी बनाते हुए एक ट्वीट भी किया था। उस ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था कि कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है।

यह भी पढ़ें: जानें, दिल्ली में नेताओं ने किस तरह से मनाया पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

यह भी पढ़ें: AAP की बैठक में पूर्व महिला निगम प्रत्याशी को कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़

 

Edited By: Amit Mishra