नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की गिरफ्तारी को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बवाल मच गया है। गिरफ्तार के तत्काल बाद ही आप के प्रशंसकों ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद भाजपा समर्थकों ने भी मोर्चा संभाल लिया। नेटवर्किंग साइट्स पर कुछ ही देर में दोनों तरफ से ट्वीटर वार ने माहौल गर्म कर दिया।

ट्वीटर वार में आप समर्थकों का कहना है कि केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी का एकमात्र एजेंडा आप सरकार को अस्थिर करना है। इसके लिए वह हर तरीके अपना रही है। वहीं, भाजपा समर्थकों ने पलटवार करते हुए कहा कि अपनी इमानदारी का ढोल पीटने वाली आप पार्टी का का ढोल फट गया है। अगर दिल्ली का कैबिनेट मंत्री फर्जी डिग्री रखने के मामले में आरोपित है, तो उसे गिरफ्तार भी नहीं किया जाए। यह कैसी ईमादारी है।

अाप समर्थकों ने इसके जवाब में उपराज्यपाल के सीएनजी फिटनेस घोटाले को मुद्दा बनाते हुए आरोप लगाया कि अपनी खाल बचाने के लिए हर जतन करने वाले एक दिन जरूर बेनकाब होंगे। इन दोनों के अलावा, कांग्रेस समर्थित कार्यकर्ता ट्वीट कर भाजपा व आप दोनों को घेर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दोनों ही दल जनता के साथ छल कर रहेे हैं।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस