Move to Jagran APP

बसें खराब होने से नजफगढ़ रोड पर लगा रहा जाम, वाहन चालक परेशान

लॉकडाउन चार में सरकार की ओर से मिली छूट के बाद सुबह सात बजे से लेकर शाम सात बजे तक लोगों को घर से निकलने की अनुमति मिली हुई है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के निर्देश का पालन करना जरूरी है। सरकार के निर्देश के बाद लोग अपने-अपने कार्यों के लिए सड़क पर निकल रहे हैं। इस दौरान कई जगहों पर जाम की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ रहा है। खासकर इलाके के व्यस्त सड़कों में से एक नजफगढ़ रोड की हालत पहले जैसे हो गई है। यहां पर सुबह व शाम जाम का सामना वाहन चालकों को करना पड़ता है। मंगलवार को भी इस समस्या से वाहन चालकों का सामना हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 08:32 PM (IST)
बसें खराब होने से नजफगढ़ रोड पर लगा रहा जाम, वाहन चालक परेशान
बसें खराब होने से नजफगढ़ रोड पर लगा रहा जाम, वाहन चालक परेशान

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : लॉकडाउन-4 में सरकार की ओर से मिली छूट के बाद सुबह सात से लेकर शाम सात बजे तक लोगों को घर से निकलने की अनुमति मिली है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के निर्देश का पालन करना जरूरी है। सरकार के निर्देश के बाद लोग अपने-अपने कार्यो के लिए सड़क पर निकल रहे हैं। इस दौरान लोगों को कई जगहों पर जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। खासकर इलाके के व्यस्त सड़कों में से एक नजफगढ़ रोड की हालत पहले जैसे हो गई है। यहां पर सुबह व शाम वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ता है। वाहन चालकों को मंगलवार को भी इस समस्या का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

नजफगढ़ रोड पर मंगलवार को नवादा से लेकर उत्तम नगर तक दो क्लस्टर बस बीच सड़क पर ही खराब होकर खड़ी थीं। ऐसे में वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। आलम यह रहा कि महज एक किलोमीटर जाने में ही लोगों को आधे घंटे से ज्यादा समय लग रहा था। इस सड़क पर यह हालत अधिकांश समय देखी जाती है। बसों के खराब होने के बाद उसे तुरंत हटाया नहीं जाता है, जिसका खामियाजा वाहन चालकों को उठाना पड़ता है। वहीं, बाजार खुलने के बाद सड़क किनारे गाड़ियां भी खड़ी होने लगी हैं। ऐसे में जाम की समस्या ज्यादा होने लगी है। वाहन चालक दर्शन ने बताया कि इस गर्मी में कुछ समय भी धूप में बिताना मुश्किल लगता है। ऐसे में जाम के दौरान काफी समय तक सड़क पर खड़ा रहना पड़ता है। खासकर बाइक सवार के लिए यह काफी परेशानी वाला होता है। कोई भी यातायात पुलिसकर्मी दिखाई नहीं देते हैं। पुलिसकर्मियों को ऐसे स्थान पर मौजूद रहना चाहिए और जाम लगने की स्थिति में समस्या का समाधान करें। अभी तो अतिक्रमण की भी समस्या नहीं है। ऐसे में लापरवाही के कारण ही जाम लग रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.