Move to Jagran APP

दिल्ली के व्यस्त इलाके में स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बैट्री कारोबारी के कर्मचारियों से लूट लिए 90 लाख रुपये, पढ़िए पूरा मामला

यहां पिछले दो वर्ष से मनोज कुमार काम करता है। सोमवार को अनिल अपनी दुकान पर नहीं थे और उनका भांजा रोहित काम देख रहा था। रोहित के कहने पर चांदनी महल इलाके से अलग-अलग दुकानों से नकदी लेने के लिए मनोज और एक अन्य कर्मचारी शिवम गए।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Fri, 11 Mar 2022 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 11 Mar 2022 01:13 PM (IST)
दिल्ली के व्यस्त इलाके में स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बैट्री कारोबारी के कर्मचारियों से लूट लिए 90 लाख रुपये, पढ़िए पूरा मामला
Delhi Crime News-स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बैट्री कारोबारी के दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News- देशबंधु गुप्ता रोड (डीजीबी) इलाके में स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बैट्री कारोबारी के दो कर्मचारियों से 90 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने वारदात को रेडलाइट पर बाइक सवार दोनों कर्मचारियों से मारपीट कर अंजाम दिया। उक्त मामले में मध्य जिला पुलिस दो बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, करोलबाग में अनिल गोयल पुरानी बैट्री खरीदने का काम करते हैं। इनके यहां पिछले दो वर्ष से मनोज कुमार काम करता है। सोमवार को अनिल अपनी दुकान पर नहीं थे और उनका भांजा रोहित काम देख रहा था। रोहित के कहने पर चांदनी महल इलाके से अलग-अलग दुकानों से नकदी लेने के लिए मनोज और एक अन्य कर्मचारी शिवम गए। दोनों कर्मचारी 90 लाख रुपये लेकर बाइक से वापस आने के लिए निकले। डीजीबी रोड इलाके के न्यू रोहतक रोड और फैज रोड की रेडलाइट पर दोनों ने बाइक रोक दी।

इसके बाद पीछे आए स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया और बाइक पर लात मारकर गिरा दिया। फिर एक बदमाश ने मनोज से रुपये से भरा बैग लूट लिया। इसके बाद तीनों फरार हो गए। भागने के क्रम में एक बदमाश के हाथ से पिस्टल सड़क पर गिर गई। वारदात के बाद मनोज ने पुलिस और मालिक को घटना की जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो बदमाशों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले में अभी लूट की रकम की बरामदगी और तीसरे आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.