Move to Jagran APP

'देशद्रोही' हैं असदुद्दीन ओवैसी, हिंदू सेना ने आवास पर चस्पा किया पोस्टर

गिरफ्तार 5 संदिग्ध आतंकियों को कानूनी मदद के फैसले को लेकर IMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी घिरते नजर आ रहे हैं। हिंदू सेना ने ओवैसी के आवास के बाहर देशद्रोही का पोस्टर चस्पा किया है।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2016 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2016 07:44 AM (IST)
'देशद्रोही' हैं असदुद्दीन ओवैसी, हिंदू सेना ने आवास पर चस्पा किया पोस्टर

नई दिल्ली [जेएनएन]। एनआईए द्वारा पकड़े गए पांच संदिग्धों को कानूनी मदद प्रकरण पर एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विरोध बढ़ता जा रहा है। सोमवार को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में अशोक रोड स्थित उनके आवास के बाहर दोश्द्रोही का पोस्टर चस्पा कर दिया।

loksabha election banner

खुलासा : ओवैसी की हत्या के लिए अमित जानी ने खरीदी थी तीन पिस्टल

हिंदू सेना ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते उन्हें देशद्रोही तक बता दिया दिया है। इससे पहले भाजपा ने ओवैसी की आलोचना करते हुए उनपर देश के साथ 'विश्वासघात' करने का आरोप लगाया था और आतंकवादी समूह की 'मदद करने' के सिलसिले में उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आरोप लगाया था कि ओवैसी आतंकवादियों को 'आक्सिजन' दे रहे हैं और वह उग्रवादियों के साथ खड़े दिख रहे हैं।

ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने भी ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि एआईएमआईएम के चीफ सीधे या परोक्ष रूप से आईएसआईएस की मदद कर रहे हैं जिसने एक वीडियो पेश किया है जिसमें भारत को निशाना बनाने की धमकी दी गई है। यह देश के साथ विश्वासघात है। एक तरफ आप आईएसआईएस की निंदा करते हैं और दूसरी तरफ आप उनका समर्थन करते हैं जो इस तरह के कृत्यों में संलिप्त हैं।

शर्मा ने कहा, जांच एजेंसियों को कानूनी दायरे में उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से आतंकवाद का समर्थन करते हैं उनकी निंदा की जानी चाहिए।

भाजपा हिंदू और ओवैसी मुस्लिम चरमपंथियों की कर रहे हैं मदद: दिग्विजय सिंह

भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि कुछ करने से पहले ओवैसी को उसके विभिन्न पहलुओं की परख कर लेनी चाहिए थी क्योंकि सबूत इशारा कर रहे हैं कि गिरफ्तार युवक रमजान के दौरान आतंकवाद संबंधित गतिविधियां संचालित करने की कथित रूप से योजना बना रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.