Move to Jagran APP

काल बनकर दौड़ी कार, दो बच्चों सहित चार को कुचला

रोहिणी इलाके में मंगलवार की शाम एक कार काल बनकर दौड़ी। उसने एक-एक कर दो बच्चों सहित चार लोगों को कुचल दिया। इसके बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 12:24 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 12:24 AM (IST)
काल बनकर दौड़ी कार, दो  बच्चों सहित चार को कुचला
काल बनकर दौड़ी कार, दो बच्चों सहित चार को कुचला

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली :

loksabha election banner

रोहिणी इलाके में मंगलवार की शाम एक कार काल बनकर दौड़ी। उसने एक-एक कर दो बच्चों सहित चार लोगों को कुचल दिया। इसके बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गई। हादसे में महिला सहित दो की मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चों की हालत गंभीर है। ये लोग मंदिर आने-जाने वालों से प्रसाद, पैसे आदि मागा करते थे। इधर, घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कार को जलाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मंगलवार की शाम करीब पौने सात बजे रोहिणी सेक्टर-16 व 17 की डिवाइडिंग रोड स्थित शिव-हनुमान मंदिर के पास कुछ लोग फुटपाथ पर बैठे थे। इसी बीच उधर से गुजर रही हुंडई एसेंट कार के चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। इससे कार फुटपाथ पर चढ़ गई और हरीश, विमला देवी के अलावा पांच वर्षीय अंशू और 11 वर्षीय सूरज को कुचलते हुए डिवाइडर से टकराकर रुक गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार से चार युवक बाहर निकले और मौके से भाग गए। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहा हरीश और विमला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर है, उनका इलाज अंबेडकर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के अनुसार, कार से मिले कागजात के आधार पर पता चला है कि यह कार बुध विहार स्थित शर्मा कॉलोनी निवासी राहुल शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। रोहिणी जिले के डीसीपी पीके मिश्रा के अनुसार, इस मामले में गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.