Move to Jagran APP

क्वारंटाइन सेंटर बदलने की विदेशी जमातियों की अर्जी मंजूर

दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 65 विदेशी जमातियों को दूसरे क्वारंटाइन सेंटर में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 12:32 AM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर बदलने की विदेशी जमातियों की  अर्जी मंजूर
क्वारंटाइन सेंटर बदलने की विदेशी जमातियों की अर्जी मंजूर

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

loksabha election banner

दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 65 विदेशी जमातियों को दूसरे क्वारंटाइन सेंटर में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी। न्यायमूर्ति विपिन सांघी व न्यायमूर्ति रजनीश भटनागर की पीठ ने यह अनुमति तब दी जब केंद्र व दिल्ली सरकार ने कहा कि उन्हें इसमें कोई आपत्ति नहीं है। पीठ ने वीडियो कान्फ्रेंसिग के माध्यम से याचिका पर सुनवाई करते हुए 28 मई के आदेश में संशोधन कर दिया। अदालत ने तब्लीगी मरकज में शामिल हुए 955 विदेशी नागरिकों को नौ अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। अदालत ने याचिका पर सुनवाई के बाद 65 विदेशी नागरिकों को मिराज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से मौजपुर स्थित टेक्शन पब्लिक स्कूल में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी। याचिकाकर्ताओं ने दलील दी थी कि मिराज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के सेंटर में वे असहज महसूस कर रहे हैं। 955 विदेशी जमाती तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे। उनके खिलाफ आपराधिक मामला चल रहा है। अदालत के आदेश से सभी को नौ अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.