Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस की दो और टीमें पहुंचीं लखनऊ

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : हयात होटल में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की दो और टीमें लखनऊ पहुंच गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 09:37 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 09:37 PM (IST)
दिल्ली पुलिस की दो और टीमें पहुंचीं लखनऊ
दिल्ली पुलिस की दो और टीमें पहुंचीं लखनऊ

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : हयात होटल में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय द्वारा पिस्तौल से कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे गौरव ¨सह को धमकाने के मामले में दिल्ली पुलिस की चार टीमें उत्तर प्रदेश के लखनऊ और अंबेडकर नगर में छापेमारी कर रही हैं। दो टीमें मंगलवार को पहुंच गई थीं और दो टीमें बुधवार को पहुंचीं। करीब एक दर्जन से अधिक स्थानों पर छापेमारी की जा चुकी है। लखनऊ और अंबेडकर नगर में आशीष का कोई परिजन या रिश्तेदार बुधवार को नहीं मिला, जबकि मंगलवार को उनसे पूछताछ की गई थी। वहीं दिल्ली पुलिस होटल हयात में घटना के समय मौजूद लोगों से एक बार फिर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि दिल्ली पुलिस की दो टीमें और लखनऊ पहुंच गई हैं। गौरव ने जो बयान दिया है, उसके अनुसार विवाद की शुरुआत महिला शौचालय के पास से हुई, जबकि गौरव के पिता कुंवर करण ¨सह ने शौचालय की बात गलत होने का दावा किया है। पुलिस को दिए बयान में गौरव ने बताया है कि वह अपनी दोस्त के साथ होटल हयात में डिनर के लिए गए थे। खाने के दौरान उनकी महिला मित्र ने तबीयत खराब होने की बात कही और वह महिला शौचालय में चली गई। गौरव शौचालय के गेट के बाहर खड़े हो गए। महिला मित्र को उल्टी होने लगी, तभी नशे में तीन युवतियां वहां आई और अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। गौरव ने होटल स्टाफ से मदद मांगी। इस दौरान वहां तीन-चार युवक आए और झगड़ने लगे। उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। होटल के कर्मचारियों ने मदद की। इसके बाद डेस्क पर लौटे और डिनर खत्म करने का फैसला किया। महिला मित्र के रोने पर उन्होंने होटल छोड़ने का फैसला किया। वे लोग बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। गुलाबी पैंट पहने हुए एक आदमी गौरव के पास आया और कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा। उसके हाथ में पिस्टल थी। महिला मित्र ने गोली नहीं चलाने की अपील की। उसके साथ की लड़कियों ने गौरव की महिला मित्र को अपशब्द कहना शुरू कर दिया, जिससे वह काफी डर गई और रोने लगीं।

---------------- राबर्ट वाड्रा चाहे तो रख सकते हैं अपनी बात

डीसीपी देवेंद्र आर्य का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे राबर्ट वाड्रा अगर चाहते हैं कि वे पुलिस को सहयोग करें और घटना के बारे में बताना चाहें तो कभी भी संपर्क कर सकते हैं। जहां तक उनसे पूछताछ की बात है तो अभी इसकी जरूरत नहीं है।

--------------

पुलिस ने बढ़ाई धाराएं

हयात होटल मामले में पुलिस ने आशीष के खिलाफ पहले आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। मंगलवार देर रात आरके पुरम थाना पुलिस ने वीडियो देखने और कई लोगों से पूछताछ करने के बाद मारपीट करने और धमकी देने की धारा जोड़ दी है।

रविवार तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर होटल हयात में बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने कांग्रेस के पूर्व विधायक कुंवर करण ¨सह के बेटे गौरव ¨सह को पिस्टल दिखाते हुए डराया-धमकाया और गाली-गलौच की थी। घटना का वीडियो आशीष की बीएमडब्ल्यू कार (यूपी 32 जेआर 0900) में बैठी एक युवती ने बनाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.