Move to Jagran APP

दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना, एक युवती ने दूसरी युवती के साथ किया 'गंदा काम'

देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती द्वारा एक युवती का दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 05:10 AM (IST)
दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना, एक युवती ने दूसरी युवती के साथ किया 'गंदा काम'
दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना, एक युवती ने दूसरी युवती के साथ किया 'गंदा काम'

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती द्वारा अन्य युवती से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान है। जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय पीड़ित युवती ने दिल्ली पुलिस दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ दो पुरुषों और एक युवती ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

loksabha election banner

वहीं, मजिस्ट्रेट के सामने भी पीड़िता ने यही चौंकाने वाला बयान दिया है कि सामूहिक दुष्कर्म में एक 19 वर्षीय युवती भी शामिल थी। पीड़िता ने इस बाबत खुलासा करते हुए कहा कि पुरुषों के साथ युवती ने भी एक कमरे में बंदकर जबरन उसका यौन शोषण किया।

युवती का कहना है कि कारोबार में निवेश के नाम पर उसे दिल्ली बुलाया गया था, जहां दो पुरुषों और एक युवती ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युुवती की शिकायत पर पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी पुलिस थाने में दोनों आरोपी पुरुषों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में  डीसीपी (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि युवती की शिकायत के बाद आरोपों की जांच की जा रही है। डीसीपी के मुताबिक, युवती के बयानों के आधार पर ही मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली से बाहर की है पीड़िता

पुलिस के मुताबिक, युवती मूलरूप से पूर्वोत्तर राज्य सिक्किम की रहने वाली है और पीड़िता दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत थी। हालांकि, बाद में उसने अपना कारोबार करने के इरादे के चलते नौकरी छोड़ दी। इन दिनों वह बेरोजगार थी और अपना खुद का काम करना चाहती थी। इस बीच वह दो पुरुषों और एक युवती के संपर्क में आई। मुलाकात के दौरान दो पुरुषों और उनके साथ मौजूद युवती ने कारोबार करने की बात कही। तीनों ने युवती से कहा कि वह 15-20 लाख रुपये लेकर आए तो वे उसे पार्टनर बना लेंगे और कारोबार शुरू करेंगे। इसके बाद वह पंजाब चली गई।

पुरुषों ने किया सामूहिक दुष्कर्म तो युवती ने भी दिखाई हैवानियत
पीड़ित युवती ने बताया कि वह पंजाब से 15 लाख रुपये लेकर दिल्ली पहुंची तो उसे दिलशाद कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में बुलाया गया, यह कहकर कर यहां पर हम पार्टनर बनने की औपचारिकता पूरी करेंगे। यहां आने पर दो पुरुषों ने युवती को कमरे में बंद करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसके बाद वहां मौजूद युवती ने भी उसका यौन शोषण किया। 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से सिक्किम की रहने वाली है। वह 2015 में नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थीं। एक जानकार के जरिये उसे गुरुग्राम में नौकरी मिल गई। पीड़िता वहीं पर रहने भी लगी। इस बीच मई, 2018 में उनकी मुलाकात सीमापुरी निवासी राहुल से हुई। राहुल ने पीड़िता को बेहतर नौकरी लगवाने झांसा दिया और करीब दो महीने पहले उन्हें लेकर गुरुग्राम से सीमापुरी आ गए।

सीमापुरी में राहुल पीड़िता को एक किराये के फ्लैट में ले गया। पीड़िता का आरोप है कि यहां उसे बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान राहुल और उसके एक दोस्त ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 23 सितंबर को पीड़िता किसी तरह फ्लैट से निकल गई और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने केस दर्ज कर राहुल को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान में साजिश में एक युवती के शामिल होने का आरोप लगाया, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ेंः जलती चिता से लड़की का शव निकालते देख लोग हुए हैरान, जानिये क्यों

यह भी पढ़ेंः जेल में ही रहेंगे इन तीन बहुचर्चित हत्याकांड के दोषी, पूरे देश की लगी थीं निगाहें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.