Move to Jagran APP

Love के एग्जाम में गर्लफ्रेंड हो गई फेल, मारा गया ब्वॉयफ्रेंड

गर्लफ्रेंड पर शक हुआ तो ब्वॉयफ्रेंड ने प्रेम परीक्षा लेने के लिए दोस्त समीर को गर्लफ्रेंड का नंबर दे दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 12:23 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 11:56 AM (IST)
Love के एग्जाम में गर्लफ्रेंड हो गई फेल, मारा गया ब्वॉयफ्रेंड
Love के एग्जाम में गर्लफ्रेंड हो गई फेल, मारा गया ब्वॉयफ्रेंड

गाजियाबाद (जेएनएन)। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में अजब ट्रैजिडी सामने आई है। यहां पर लव के एग्जाम (परीक्षा) में गर्लफ्रेंड फेल हो गई, जबकि ब्वॉयफ्रेंड की हत्या हो गई। यूपी में हैरान करने वाले इस हैरतंगेज मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

loksabha election banner

मसूरी में हुई थी ब्वॉयफ्रेंड की हत्या

बता दें कि मसूरी में इसी साल 7 जनवरी की रात गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी, जिसका नाम आमिर था। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले का पर्दाफाश कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मृतक के दोस्त हैं, जिन्हें रविवार रात भूड़गढ़ी के पास से पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक, प्रेम परीक्षा के चलते हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ेंः बीवी की हत्या कर शव के पास रातभर सोया रहा पति, बेटे को भी मार डाला

दोस्त को दिया था गर्लफ्रेंड का फोन नंबर

पुलिस के मुताबिक, युवक आमिर अपने एक रिश्तेदार की बेटी से प्यार करता था। दोनों के परिवार भी शादी के लिए तैयार थे। इसी दौरान गर्लफ्रेंड पर शक हुआ तो आमिर ने अपनी प्रेमिका की प्रेम परीक्षा लेने के लिए दोस्त समीर को गर्लफ्रेंड का नंबर दे दिया।

यह भी पढ़ेंः एक और पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमिका के सामने प्रेमी को मारे पांच जूते

दोस्त के गर्लफ्रेंड की परीक्षा लेने के लिए समीर करता था फोन पर बात

यह महज इत्तेफाक ही था कि ब्वॉफ्रेंड आमिर 25 दिसंबर को आर्म्स एक्ट के मामले में जेल चला गया। इसके बाद भी आमिर का दोस्त समीर उसकी गर्लफ्रेंड से बात करता रहा। आमिर को यह खलने लगा था। उसे शक था समीर उसकी गर्लफ्रेंड पर डोरे डाल रहा है। 

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद गर्लफेेंड की हत्या की फिर शव लेकर उसके घर पहुंचा युवक

आमिर ने दोस्त को गर्लफ्रेंड से दूर रहने को कहा था

जानकारी के मुताबिक, वह युवती को आमिर से मिलाने जेल ले गया, जहां दोनों का झगड़ा हो गया। उसी समय आमिर ने समीर को उसकी गर्लफ्रेंड से दूर करने को कह दिया था, लेकिन वह नहीं माना।

जेल में दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ मिलने आया था समीर

सात जनवरी को जेल से छूटने के बाद आमिर युवती से मिलने दिल्ली गया। यहां युवती के मोबाइल पर मैसेज देखकर पता चला कि समीर और सलमान थोड़ी देर पहले ही उससे मिलकर गए थे। आमिर ने समीर को फोन किया और दोनों का झगड़ा हुआ।

दोस्त ने बनाई थी आमिर की हत्या का योजना

थाने के प्रभारी अध्यक्ष एसआइ संतोष कुमार के मुताबिक समीर भी युवती को पसंद करने लगा था और उससे शादी करना चाहता था। इसीलिए उसने आमिर की हत्या कर दी। समीर ने बताया कि सात जनवरी की रात आठ बजे आमिर ने दोबारा फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया।

बात करते समय मार दी गोली

आइएमएस कॉलेज के पास आमिर पहुंचा और कुछ ही देर में समीर और सलमान भी आ गए। पुलिस के मुताबिक यहां समीर और आमिर ने आधा घंटे तक बात की। इसके बाद समीर ने तमंचा निकालकर आमिर के सिर में गोली मार दी। इसके बाद दोनों उसके शव को छोड़कर फरार हो गए।

8 जनवरी को मिला था आमिर का शव

बता दें कि डासना स्थित आइएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज के ठीक पीछे स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट के पास आठ जनवरी की सुबह आमिर (21) का शव मिला था। आमिर के सिर में गोली लगी हुई थी। मामले में पिता की ओर से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.