गुड़गांव। दरिंदगी और हैवानियत की हद एक बार फिर गुड़गांव में दिखी है। शहर के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती गैंगरेप की शिकार हुई है। स्पा के मालिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रातभर युवती से गैंगरेप किया।

जूते में कैमरा लगा लड़कियों की बनाता था पोर्न क्लीपिंग, ऐसे हुआ खुलासा

गुड़गांव के सोहना रोड स्थित मॉल के स्पा सेंटर में मालिक और उसका दोस्त युवती को रातभर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। इस दौरान वह चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन दरिदों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। इतना ही नहीं उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के साथ दरिंदों ने उसे इस कदर डराया है कि वह आज सदमे की स्थिति में है।

दुष्कर्म के बाद छात्रा के गर्भ में पल रहा था बच्चा, मां समझी मोटी हो गई

युवती को दिया प्रलोभन

गैंगरेप की घटना अंजाम देने के बाद स्पा मालिक ने पहले तो मामला शांत करने के डराया-धमकाया। फिर भी बात न बनी तो युवती को पैसा देकर चुप रहने का प्रलोभन दिया। बहरहाल युवती ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस थाने जाकर स्पा सेंटर मालिक व उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गैंगरेप से सहमी है युवती

जिंदगी में कुछ कर गुजरने का जज्बा रखने वाली यह युवती हादसे के बाद से पूरी तरीके से सहम गई है। माता-पिता के मुताबिक, उनकी बेटी बहुत होनहार है। वह जिंदगी में कुछ करना चाहती है, लेकिन आज उसकी हालत देखकर रोना आ रहा है।

सदमे में माता-पिता

जिस बेटी पर माता-पिता का नाज है आज उसकी हालत देखकर आज वे बेहद दुखी हैं। पिता के मुताबिक, उनकी बेटी सदमे में है। वह किसी से बात करना तो दूर मिलना तक नहीं चाहती है। हमेशा मुस्कुराने वाली बेटी का गम रह-रहकर पिता चेहरे से बयां हो रहा है।

युवती पर रखता था नजर

युवती के मुताबिक, वह कई महीने से इस स्पा सेंटर में काम कर रही है। सेंटर मालिक की नजर उस पर थी। एक-दो बार उसे इशारे भी किए गए, लेकिन युवती ने इसकी अनदेखी की। इसके बाद भी स्पा मालिक उसे परेशान करने के लिए बहाने ढ़ूढ़ता रहता था।

कई महीने से कर रही है काम

जहां पर युवती से गैंगरेप की घटना हुई है, वह सोहना रोड पर है। मॉल का नाम-ओमाक्से है। इसी मॉल में स्पा सेंटर बना हुआ है। यह सेंटर काफी दिनों से संचालित है। युवती भी बतौर कर्मचारी इस सेंटर से जुड़ी हुई थी।

Posted By: JP Yadav