Move to Jagran APP

AAP के पूर्व सहयोगी ने केजरीवाल को कहा- 'सदी का सबसे बड़ा धोखेबाज'

अन्ना आंदोलन के कार्यकर्ता व आम आदमी पार्टी का लोगो (चिह्न्) डिजाइन करने वाले सुनील कुमार लाल ने आप पर जनता को इस सदी का सब से बड़ा धोखा देने का आरोप लगाते हुए लिखे इस पत्र में सुनील ने लिखा है कि अन्ना आंदोलन के दौरान जिन मुद्दों को

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2016 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2016 10:50 AM (IST)
AAP के पूर्व सहयोगी ने केजरीवाल को कहा- 'सदी का सबसे बड़ा धोखेबाज'

गुड़गांव (अनिल भारद्वाज)। आम आदमी पार्टी (आप) के सर्वे में दिल्ली की जनता बेशक केजरीवाल सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल से खुश हो, लेकिन खुद उससे जुड़े लोगों में बैचेनी है।

loksabha election banner

JNU विवादः बीएस बस्सी से नाराज केंद्र सरकार ने हफ्तेभर पहले दिया झटका

अन्ना आंदोलन के कार्यकर्ता व आम आदमी पार्टी का लोगो (चिह्न्) डिजाइन करने वाले सुनील कुमार लाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शिकायत पत्र भेजा है।

आप पर जनता को इस सदी का सब से बड़ा धोखा देने का आरोप लगाते हुए लिखे इस पत्र में सुनील ने लिखा है कि अन्ना आंदोलन के दौरान जिन मुद्दों को लेकर केजरीवाल जनता के बीच गए थे, उन्हें सत्ता में आने के बाद भूल गए। केजरीवाल भी अन्य मुख्यमंत्रियों की तरह वेतन लेने वाले नेता बनकर रह गए।

सुनील ने पत्र में केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा है कि आप पूर्व में भारतीय राजस्व विभाग के अधिकारी रहे हैं और आपसे बेहतर इस विभाग को कौन समझ सकता है, लेकिन आज आपकी नाक के नीचे वैट विभाग में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। छोटे व्यापारियों को कोई राहत नहीं मिली है।

पत्र में सुनील ने केजरीवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ 370 पेज की फाइल तैयार करने के ढोंग का आरोप लगाया। उन्होंने केजरीवाल से पूछा है कि जब वे सत्ता में आए तो वो फाइल कहां चली गई है?

साथ ही पार्टी को मिले 1400 करोड़ रुपये के चंदे का भी अब तक चुनाव आयोग को हिसाब नहीं देने पर सवाल उठाया गया है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि केजरीवाल अपने चाटुकारों से घिरे हुए हैं। इसके अलावा भी तमाम तरह के आरोप सुनील ने अपने पत्र में केजरीवाल और उनके साथियों पर लगाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.