Move to Jagran APP

फ्लाईओवर पर एक्सयूवी की खिड़की से गिरा चालक, हुई मौत

तिमारपुर फ्लाई ओवर के लूप पर बृहस्पतिवार तड़के 4.42 बजे तेज रफ्तार एक्सयूवी महिद्रा का रेलिग में टक्कर मारने पर टायर फट गया। खिड़की का शीशा खुला होने व सीट बेल्ट न बांधने के कारण तेज जर्क लगने पर चालक खिड़की से नीचे गिर पड़ा। हादसे में सिर फट जाने से चालक की

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 10:00 PM (IST)
फ्लाईओवर पर एक्सयूवी की खिड़की से गिरा चालक, हुई मौत
फ्लाईओवर पर एक्सयूवी की खिड़की से गिरा चालक, हुई मौत

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : तिमारपुर फ्लाईओवर के लूप पर बृहस्पतिवार सुबह 4.42 बजे तेज रफ्तार एक्सयूवी महिद्रा रेलिग से टकराई और उसका टायर फट गया। तेज झटका लगने पर चालक खिड़की से फ्लाईओवर के नीचे गिर गया। सिर फट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। खिड़की का शीशा खुला था और चालक सीट बेल्ट नहीं बांधे हुए था। हादसे में तीन अन्य युवक बाल-बाल बच गए। चारों दोस्त बुधवार देर रात दो बजे पराठा खाने के लिए निकले थे। तिमारपुर थाना पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

डीसीपी नूपुर प्रसाद के मुताबिक मृतक की पहचान भजनपुरा निवासी आशीष के रूप में हुई है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता प्रॉपर्टी डीलर हैं। सुश्रुत ट्रामा सेंटर में पोस्टमार्टम के बाद आशीष का शव परिजनों को सौंप दिया गया। तीन अन्य युवकों के नाम विशाल, ऋषभ व यश हैं। विशाल को ज्यादा व दो अन्य को मामूली चोट आई है। ये तीनों भी भजनपुरा के आसपास के रहने वाले हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे हैं। बुधवार देर रात दो बजे आशीष ने विशाल के वाट्सएप पर मैसेज कर पराठा खाने के लिए दुर्गापुरी चौक पर चलने के लिए कहा। मैसेज पढ़ने के बाद विशाल ने जब कोई जवाब नहीं दिया तो आशीष ने कॉल कर उसे घर आने को कहा। इस पर विशाल अपने पिता की एक्सयूवी लेकर आशीष के घर पहुंचा। दोनों ने ऋषभ व यश को भी साथ ले लिया। गाड़ी आशीष चला रहा था, विशाल उसकी बगल वाली सीट पर था। चारों पहले पराठा खाने के लिए दुर्गापुरी चौक पर गए। वहां अधिक भीड़ थी तो वे सिग्नेचर ब्रिज की तरफ घूमने निकल गए। तिमारपुर फ्लाईओवर के लूप पर आने पर आगे एक वैगनआर कार चल रही थी। वैगनआर कार के चालक ने अचानक अपनी लेन से हटकर गाड़ी को बाई ओर मोड़ दिया, जिससे पीछे से आ रहे आशीष का संतुलन बिगड़ गया और उसने एक्सयूवी को लूप की रेलिग की तरफ मोड़ दिया। रेलिग में घिसटते हुए गाड़ी का आगे का एक टायर फट गया। गाड़ी की रफ्तार तेज थी और तेज झटका लगने पर आशीष खिड़की से बाहर फ्लाईओवर के नीचे जा गिरा। विशाल तुरंत चालक वाली सीट पर आए और गाड़ी को रोकने में कामयाब हो गया।

------------------------------------------------

सीट बेल्ट लगाए हुए होता तो बच सकती थी जान

पुलिस को तड़के 4.42 बजे हादसे की सूचना मिली। पुलिस का कहना है कि आशीष बेल्ट नहीं बांधे हुए था। यदि वह बेल्ट लगाए हुए होता तो बाहर नहीं गिरता और उसकी जान भी बच सकती थी। चारों ने शराब पी रखी थी या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.