बल्लभगढ़, जेएनएन। महावीर कॉलोनी में शनिवार दूध लेने गई महिला को दो बदमाश गोली मारकर मोटरसाइकिल सेे फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर कॉलोनी के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मुकदमा दर्ज करके घायल को मेट्रो अस्पताल में भर्ती करा दिया। घटना स्थल का बल्लभगढ़ पुलिस उपायुक्त राजकुमार भारद्वाज, पुलिस सहायक आयुक्त बलवीर सिंह, आदर्श नगर थाना प्रभारी मित्रपाल ने दौरा किया।

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। ब्राह्मण वाड़ा के रहने वाले भुवनेश्वर कुमार गोयल ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 50 वर्षीय पत्नी शकुंतला उर्फ बेबी रोजाना महावीर कॉलोनी से सुबह पैदल दूध लेकर आती हैं।

वह शनिवार को सुबह सात बजे दूध लेने के गई थी। जब वे पैदल आ रही थी, तो गली के मोड़ पर दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उनकी पत्नी के सिर में गोली मारी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गई और सड़क पर गिर गई।

लोगों ने उन्हें घटना के बारे में सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। गोली मारने वाले बदमाशों के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है।

शकुंतला का मेट्रो अस्पताल में ऑपरेशन हो चुका है, वे खतरे से बाहर हैं। जल्दी ही आरोपितों का पुलिस सुराग लगा लेगी।

मित्रपाल, प्रभारी, आदर्श नगर थाना बल्लभगढ़