Move to Jagran APP

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश फरार

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के बाहर रविवार सुबह पुलिस व कार सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली दागी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी लेकिन गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई। बदमाश पुश्ता रोड होते हुए गीता कॉलोनी की ओर भाग गए। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 06:29 AM (IST)
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश फरार
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश फरार

बदमाशों के आने की सूचना मिलने पर पुलिस ने बैरिकेड लगा शुरू की वाहनों की जांच

loksabha election banner

पुलिस की टीम ने कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने चला दी गोली जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के बाहर रविवार सुबह पुलिस व कार सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली दागी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई। बदमाश पुश्ता रोड होते हुए गीता कॉलोनी की ओर भाग गए। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

सूचना मिलते ही पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह मौके पर पहुंचे। इस मामले में मंडावली थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास, सरकारी काम में बाधा और ड्यूटी के दौरान हमला करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। रोड पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कार से भागते हुए नजर आ रहे हैं।

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि कार में लिफ्ट देने के बहाने सवारियों से लूटपाट करने वाले बदमाश अक्षरधाम मंदिर के पास आने वाले हैं। टीम ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। सुबह 10:45 बजे पुलिस ने सफेद रंग की मारुति सियाज कार को रुकने का इशारा किया, कार में चालक समेत चार युवक बैठे थे। कार सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस टीम की ओर से श्रीभगवान ने जवाबी फायरिग की।

बदमाश जब पुश्ता रोड से भागे तो पुलिस टीम ने गीता कॉलोनी तक उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश उन्हें चकमा देने में कामयाब रहे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें बदमाश कार ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस उसके आधार पर बदमाशों की कार का पता लगाने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.