Move to Jagran APP

इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैडिंग

आइजीआइ एयरपोर्ट से विशाखापंट्टनम के लिए उड़ान भरने के चंद मिनट बाद ही इंडिगो के विमान को वापस एयरपोर्ट पर उतारा गया। विमान से धुआं उठने की सूचना पर इमजरेंसी लैडिंग कराई गई। लैडिंग सुरक्षित रही। विमान में 170 यात्री सवार थे। हालांकि जांच में विमान में कोई खराबी नहीं पाई गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Nov 2017 10:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2017 10:48 PM (IST)
इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैडिंग
इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैडिंग

जासं, नई दिल्ली : आइजीआइ एयरपोर्ट से विशाखापंट्टनम के लिए उड़ान भरने के चंद मिनट बाद ही इंडिगो के विमान को वापस एयरपोर्ट पर उतारा गया। विमान से धुआं उठने की सूचना पर इमजरेंसी लैडिंग कराई गई। लैडिंग सुरक्षित रही। विमान में 170 यात्री सवार थे। हालांकि जांच में विमान में कोई खराबी नहीं पाई गई।

loksabha election banner

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि घटना 22 नवंबर की सुबह की है। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-719 ने आइजीआइ एयरपोर्ट से करीब 5.20 बजे उड़ान भरी थी। उसे विशाखापंट्टनम जाना था। जैसे ही विमान हवा में उड़ा वैसे ही उसमें से धुआं उठता प्रतीत होने के साथ ही विमान में लगा सुरक्षा अलार्म बज उठा। उधर इसकी सूचना क्रू मेंबर ने पायलट को दी। पायलट ने एहतियात के तौर पर एयर टै्रफिक कंट्रोल (एटीसी) से आइजीआइ एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत मांगी। एटीसी अधिकारियों ने इसकी स्वीकृति दे दी। एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया कि विमान की एहतियातन लैडिंग कराई गई थी। हालांकि जांच में विमान में ना तो इलेक्ट्रिक सिस्टम में आग लगने का पता चला और ना ही कोई ईंधन लीकेज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.