Move to Jagran APP

कोरोना के खिलाफ एकजुटता के साथ प्रयास वक्त की जरूरत : रेखा चौहान

कटआउट रेखा विनय चौहान

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 10:39 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 10:39 PM (IST)
कोरोना के खिलाफ एकजुटता के साथ प्रयास वक्त की जरूरत : रेखा चौहान
कोरोना के खिलाफ एकजुटता के साथ प्रयास वक्त की जरूरत : रेखा चौहान

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली निगम भी कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने में लगातार जुटा है। इस क्रम में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के कर्मी डाबड़ी वार्ड में सैनिटाइजेशन कर रहे हैं। नजफगढ़ जोन की डिप्टी चेयरमेन तथा डाबड़ी वार्ड की निगम पार्षद रेखा चौहान का कहना है कि कोरोना से मुकाबले के लिए एकजुट होकर प्रयास करने की आवश्यकता है। सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। वे स्वयं क्षेत्र में जगह-जगह हो रहे कार्यो का जायजा ले रही हैं। इस क्रम में वार्ड के अंतर्गत आने वाले विभिन्न कॉलोनियों में समय-समय पर अधिकारियों के साथ दौरा करती हैं। वार्ड में कई जगहों पर निगम के कर्मचारियों ने दुकानों के सामने सड़क पर चिन्ह बनाए। ये चिन्ह एक-एक मीटर की दूरी पर बनाए गए हैं, ताकि लोग इन चिन्हों को लेकर शारीरिक दूरी का पालन करें। निगम कर्मियों को इस बात के निर्देश दिए गए कि वे क्षेत्र की दुकानों के आसपास विशेष तौर पर सैनिटाइजेशन का ख्याल रखें, ताकि दुकान व इसके आसपास वायरस से बचाव हो।

loksabha election banner

रेखा चौहान ने कहा कि कोरोना वायरस का मुकाबला हम तभी कर सकते हैं, जब इसके बचाव के लिए जरूरी सावधानी हम बरतें। जब भी हम घर से बाहर निकलें, हर हाल में शारीरिक दूरी का पालन करें। अगर हम सभी थोड़ी सी सतर्कता दिखाएं, तो सभी का जीवन सुरक्षित रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.