Move to Jagran APP

दिल्ली के वेलकम इलाके में मोबाइल लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने किशोरी को जड़ा थप्पड़, गिरफ्तार

यमुनापार में तीन स्थानों पर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने किशोरी को थप्पड़ जड़ दिया। जबकि दो स्थानों पर पीडि़तों ने लोगों व गश्त कर रही पुलिस की मदद से तीन बदमाशों को दबोच लिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 10:45 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 10:45 PM (IST)
दिल्ली के वेलकम इलाके में मोबाइल लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने किशोरी को जड़ा थप्पड़, गिरफ्तार
रघुनाथ मंदिर के पास पहुंचने पर दो युवक पीछे से आए और उनका मोबाइल छीन लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। यमुनापार में तीन स्थानों पर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। वेलकम इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने किशोरी को थप्पड़ जड़ दिया। जबकि दो स्थानों पर पीडि़तों ने लोगों व गश्त कर रही पुलिस की मदद से तीन बदमाशों को दबोच लिया। सभी मामलों में पीडि़तों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।वेलकम इलाके की जनता कालोनी में रहने वाली छात्रा बृहस्पतिवार को अपनी बहन से मोबाइल फोन पर बात करती हुई नानी के घर जा रही थी।

loksabha election banner

रघुनाथ मंदिर के पास पहुंचने पर दो युवक पीछे से आए और उनका मोबाइल छीन लिया। जैसे ही दोनों बदमाश भागने लगे, छात्रा ने शोर मचा कर उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस पर बदमाशों ने पहले उन्हें धक्का दिया और फिर थप्पड़ मार कर फरार हो गए। शास्त्री पार्क इलाके में यमुना खाद क्षेत्र में खिलौने वाली पिस्तौल दिखाकर चार बदमाशों ने आर्टिफिशियल ज्वेलरी की डिलीवरी के बाद रुपये लेकर लौट रहे दरियागंज निवासी मुहम्मद जावेद से मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये लूट लिए।

पीडि़त ने पीछा कर लोगों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। लोगों ने पकड़े हुए बदमाश को बुरी तरह से पीट दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सुभान बताया। उसके पास से पीडि़त का मोबाइल और खिलौने वाली पिस्तौल बरामद हुई। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वह ई-रिक्शा से लौट रहे थे।

रास्ते में शौच के लिए उतर कर यमुना खादर गए थे, वहां बदमाशों ने घेर कर लूट लिया।शास्त्री पार्क इलाके में ही सिग्नेचर ब्रिज की तरफ पैदल जा रहे पुराना गढ़ी मेंडू के रहने वाले नीतू से तीन बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर उनके और बदमाशों के बीच हाथापाई हुई, लेकिन हिम्मत का परिचय देते हुए नीतू ने शोर मचा दिया। वहां से गुजर रहे कुछ पुलिस कर्मियों की मदद से दो बदमाशों को पास की झाडि़यों से दबोच लिया गया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया। पीडि़त की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान दीपांशु उर्फ गोलू और सागर के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.