Move to Jagran APP

Delhi Murder Case: चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचला सिर, फट गई थी खोपड़ी; पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा

शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या के मामले में पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में पता चला है कि लड़की के सिर पर भारी वस्तु से हमला करने पर उसकी खोपड़ी फट गई थी।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunPublished: Mon, 29 May 2023 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 07:31 PM (IST)
Delhi Murder Case: चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचला सिर, फट गई थी खोपड़ी; पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा
चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचला सिर, पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा- फट गई थी खोपड़ी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या के मामले में पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में पता चला है कि लड़की के सिर पर भारी वस्तु से हमला करने पर उसकी खोपड़ी फट गई थी। पुलिस पोस्टमॉर्टम की पूरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

किए थे 34 वार

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद साहिल(20) ने शाहबाद डेयरी इलाके के बी ब्लॉक में साक्षी(16) की रविवार रात को चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसके शरीर पर 34 बार चाकू से वार किया गया था। इसके बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) में अपनी बुआ के घर जाकर छिप गया। वहां से दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि कई दिनों से साक्षी ने उससे बात करनी बंद कर दी थी। रविवार रात साहिल का लड़की से आमना-सामना हो जाने पर उसने चाकू से गोदकर बेरहमी से मार दिया।

इस समय हुई घटना

बता दें कि साक्षी को अपनी दोस्त भावना के साथ जन्मदिन की पार्टी में जाना था। इस बीच नाबालिग की दोस्त भावना नहाने के लिए सार्वजनिक शौचालय में चली गई, जबकि साक्षी भावना के घर के बाहर खड़ी थी। तभी साहिल आया और साक्षी से बात करने लगा। इस दौरान बातों ही बातों में उसने जेब से चाकू निकाला और साक्षी के पेट पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई।

साहिल को फांसी की सजा देने की मांग

साक्षी के परिवार ने आगे कहा कि मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है, वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके। नाबालिग के पिता ने आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की है। वहीं लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी को कई बार चाकू मारा गया, उसके सिर के टुकड़े भी किए गए। हम आरोपी के लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं।

क्या बोले मकान मालिक?

आरोपी साहिल के मकान मालिक रामफूल ने बताया कि वो पिछले दो साल से अपनी तीन बहनों और माता-पिता के साथ यहां रह रहा था। उसके पिता का नाम सरफराज है। यहां मोहल्ले में उसका कभी किसी से झगड़ा नहीं हुआ। मैंने आज सुबह घटना का वीडियो देखा था।

एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष का आया बयान

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि कोई अशिक्षित व्यक्ति भी इतना निर्दयी नहीं हो सकता कि किसी की इतनी निर्मम हत्या कर दे। समाज की सोच में बहुत कमी आ रही है और उस पर काम करने की जरूरत है। वे जैसे सामाजिक माहौल में पला, वैसी ही उसकी सोच बनी। आजकल के समाज की स्थिति सोचने वाली है, परिवारों को सोचना चाहिए कि अपने लड़कों को कैसे पालें कि वे किसी की हत्या न करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.