Move to Jagran APP

हत्या के तीन मामलों में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 पिस्टल और कारतूस बरामद

डबल मर्डर समेत हत्या की तीन घटनाओं में फरार चल रहे हरियाणा के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार किया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 07:37 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 07:37 PM (IST)
हत्या के तीन मामलों में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 पिस्टल और कारतूस बरामद
हत्या के तीन मामलों में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 पिस्टल और कारतूस बरामद

नई दिल्ली, जेएनएन। डबल मर्डर समेत हत्या की तीन घटनाओं में फरार चल रहे हरियाणा के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार किया है। आरोपित पर हरियाणा पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। आरेपित की पहचान हरियाणा के सोनीपत के गोहाना के रहने वाले सुमित खेतवाल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

सुमित ने अपने दोस्तों की हत्या का बदला लेने के लिए एक ही दिन में दंपति का डबल मर्डर करने के साथ तीन लोगों की हत्या की थी। एडिशनल कमिश्नर राजीव रंजन ने बताया कि क्राइम ब्रांच के कांस्टेबल संदीप को सूचना मिली कि हरियाणा का कुख्यात और वांछित बदमाश 25 अगस्त को रोहिणी सेक्टर-16 में आने वाला है। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर मनोज कुमार के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने सुमित को कंझावला रोड रोहिणी सेक्टर-21 से दबोच लिया। उसके पास से दो पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए गए।

पहले भी गया है जेल 
पूछताछ में सुमित ने बताया कि वह सोनीपत के गोहाना का रहने वाला है और हत्या के तीन मामलों में वह फरार चल रहा है। हत्या और लूट के दो मामलों में वह पहले जेल जा चुका है। दिसंबर 2018 में वह जमानत पर बाहर आया था। 16 अप्रैल 2019 में सोनीपत के रहने वाले उसके तीन दोस्त प्रदीप, रवि और अक्षय की हत्या उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कर दी गई थी।

ये भी पढ़ेंः पानी के पुराने बिल माफ पर बोले विजेंद्र गुप्ता, जनता को गुमराह कर रहे हैं केजरीवाल

आठ जून को किया था हत्या
तीनों के शव गंगनहर में बहा दिए गए थे, जो गंगनहर में खतौली के पास मिले थे। दोस्तों की हत्या का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चार जून को सोनीपत में बलबीर की हत्या की थी। आठ जून को सोनीपत में होशियार सिंह और उसकी पत्नी की हत्या करने के बाद उसी दिन अपने पड़ोसी सुरेंद्र की भी गोली मारकर हत्या की थी। हत्या के इन तीनों मामलों में वह फरार चल रहा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच की तरफ से हरियाणा पुलिस को सुमित की गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.